scriptइसी महीने गीता बसरा के साथ घर बसाएंगे हरभजन? | Harbhajan Singh and Geeta Basra to tie the knot this month: report | Patrika News

इसी महीने गीता बसरा के साथ घर बसाएंगे हरभजन?

Published: Mar 04, 2015 11:52:00 am

भज्जी और गीता ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद आखिरकार घर बसाने का फैसला किया

harbhajan singh

harbhajan singh

मुम्बई। स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इसी महीने अपनी गर्लफ्रैंड गीता बसरा के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने इस महीने के मध्य में शादी करने का फैसला किया है। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की खबर की पुष्टि नहीं की लेकिन दोनों काफी दिनों से डेटिंग कर रहे हैं।

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी गीता कई बार हरभजन के साथ नजर आ चुकी है और वह आईपीएल के दौरान मुम्बई इंडियंस को सपोर्ट करती रही है। हरभजन आईपीएल में मुम्बई की ओर से ही खेलते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भज्जी और गीता ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद आखिरकार घर बसाने का फैसला किया।

टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हरभजन इन दिनों केवल घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में ही खेल रहे हैं। भारत की ओर से सबसे पहले टेस्ट हैट्रिक लगाने वाले भज्जी 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के भी सदस्य हैं। 2011 वर्ल्ड कप के बाद से ही वे भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। वहीं गीता बसरा बॉलीवुड में अपना कॅरियर न चमकने के बाद पंजाबी फिल्मों में काम कर रही है और जल्द ही उनकी फिल्म भी रीलिज होने वाली है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो