scriptशॉर्ट ड्रेस-लो नेक टॉप पहने टीवी एंकर को अमला ने नहीं दिया इंटरव्यू | Hashim Amla refuses to be interviewed by underdressed indian tv anchor | Patrika News

शॉर्ट ड्रेस-लो नेक टॉप पहने टीवी एंकर को अमला ने नहीं दिया इंटरव्यू

Published: Feb 05, 2016 08:05:00 pm

साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर हाशिम अमला एक बार फिर सुर्खियों में है। सुर्खियों की वजह इस बार उनका खेल नहीं बल्कि एक इंडियन टीवी की महिला एंकर को इंटरव्यू देने से मना करने करना है।

Hashim Amla

Hashim Amla

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर हाशिम अमला एक बार फिर सुर्खियों में है। सुर्खियों की वजह इस बार उनका खेल नहीं बल्कि एक इंडियन टीवी की महिला एंकर को इंटरव्यू देने से मना करना है।

यह मामला पिछले साल नवंबर-दिसंबर माह का है जब साउथ अफ्रीका टीम भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज खेलने आई थी। उस दौरान एक टीवी एंकर अमला को इंटरव्यू लेने के लिए पहुंची थी लेकिन उन्होंने इंटरव्यू देने से इनकार कर दिया है। अमला ने इसका कारण एंकर को शॉर्ट ड्रेस और लो-नेक टॉप में आना बताया।

खबर के मुताबिक अमला ने एंकर से कहा, पहले तुम अपनी ड्रेस बदलकर आओ तब वो इंटरव्यू देंगे। आपको बता दें कि अमला इससे पहले भी कई बार धार्मिक वैल्यूज को लेकर विवादों में रहे हैं। लंबी दाढ़ी रखने वाले अमला ने नेशनल टीम की जर्सी पर एक बीयर का ऐड करने से इनकार कर दिया था। इसके लिए वे 500 डॉलर फाइन को भी तैयार हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो