scriptAus की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा शेन वॉर्न का मजाक | Hilarious jokes about Shane Warne's drink question on social media | Patrika News

Aus की जीत के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा शेन वॉर्न का मजाक

Published: Mar 30, 2015 12:53:00 pm

ऑस्ट्रेलिया के जीतने के बाद शेन वॉर्न ले रहे थे खिलाडियों के
इंटरव्यू

मेलबर्न। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया की एतिहासिक जीत के बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न मैदन पर विनिंग टीम के खिलाडियों का इंटरव्यू ले रहे थे। एक निजी चैनल के लिए लिए गए इन इं टरव्यू के दौरान शेन वॉर्न ने कुछ खिलाडियों से ऎसा सवाल पूछ लिया जिसके बाद वे खुद ही सोशल मीडिया पर हंसी का पात्र बन गए। दरअसल जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम मैदान पर खुशी जाहिर करने आ गई थी और इसी दौरान शेन वॉर्न माइक के साथ दो-दो खिलाडियों को बुला कर उनका इंटरव्यू ले रहे थे।

वॉर्न ने सबसे पहले ब्रैड हैडिन से जीत के बाद शराब पीने के बारे में पूछा, “क्या तुम्हें प्यास लग रही है?” इसके बाद उन्होंने यही सवाल बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ और फिर जॉश हेजलवुड से भी पूछा। इसके बाद वॉर्न का सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा। आईओहयूफॉरएवर ने लिखा, “इस समय शेन वॉर्न जेम्स फ्रेंको से ज्यादा प्यासे नजर आ रहे हैं।”

एबीसी पत्रकार लूसी कार्टर ने लिखा, “शेन के सवालों से लग रहा है कि वे चाहते हैं कि उन्हें ड्रिक्स के लिए न्यौता दिया जाए, लेकिन कोई भी खिलाड़ी ऎसा नहीं कर रहा।” मेलिनी होमर ने लिखा, “शेन वॉर्न खिलाडियों का इंटरव्यू ले रहे हैं जिसमें सिर्फ ड्रिंक्स ही समझ में आ रहा है।” वहीं कुछ लोगों ने इससे संबंधित कार्टून भी शेयर किए। ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप फाइनल में न्यूजीलेंड को हरा कप पर कब्जा जमाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो