Patrika Hindi News

अश्विन के खिलाफ मेरी तैयारी पूरी : वार्नर

Updated: IST David warner
ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है कि वह अनुभवी भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में स्पिनरों की भूमिका अहम मानी जा रही है और मेहमान टीम के बल्लेबाज खासतौर पर भारतीय स्पिनरों को लेकर ङ्क्षचतित दिख रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज हमेशा ही स्पिनरों को खेलने में कमजोर माने जाते हैं, ऐसे में वार्नर ने 23 फरवरी से शुरू होने जा रही सीरीज से पूर्व कहा है कि वह अश्विन का सामना करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, मुझे अश्विन जैसे खिलाड़ी का सम्मान करना होगा। वह एक बल्लेबाज की तरह सोचता है तो मुझे भी उनके सामने अनुशासन के साथ खेलना होगा। मेरे पास भारतीय ऑफ स्पिनर के लिए अच्छी योजना है और मैं उनकी क्षमता के हिसाब से ही गेंदबाजी करूंगा।

सलामी बल्लेबाज ने कहा, अश्विन यदि मेरे लिए तैयार हैं तो मुझे भी स्थिति के अनुसार खुद को ढालना होगा। हम दोनों खिलाडिय़ों के लिए यह बहुत चुनौतीपूर्ण होगा। लेकिन मैं अपना समय लेकर खेलूंगा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए वार्नर ने कहा, विराट अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में खेल रहे हैं। वह एक कमाल के खिलाड़ी हैं। उन्होंने तीनों प्रारूपों में ही बेहतरीन खेल दिखाया है। विराट, जो रूट, स्टीवन स्मिथ युवा खिलाड़ी हैं, जो खुलकर खेलने में विश्वास रखते हैं।

उन्होंने साथ ही कहा कि विराट के खिलाफ स्लेङ्क्षजग एक बार फिर अहम साबित हो सकती है। लेकिन बड़े खिलाडिय़ों को पता होता है कि इससे कैसे काबू पाना है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम विपक्षी टीम पर दबाव बनाने का हर संभव प्रयास करेगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???