script

रहाणे ने खोला राज, उस शॉट के बाद पूरी रात सो नहीं पाया

Published: May 04, 2015 11:38:00 am

अजिंक्या रहाणे 430 रन बनाकर आईपीएल-8 में अभी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज
हैं

Ajinkya Rahane

Ajinkya Rahane

मुंबई। दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ नाबाद 91 रन की पारी खेलने वाले राजस्थान रॉयल्स के ओपनर अजिंक्या रहाणे ने मैच जिताऊ पारी के बाद कहा कि आईपीएल के पिछले मैच में अपने प्रदर्शन से वह नाखुश थे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए पिछले मैच में रहाणे ने सिर्फ 16 रन बनाए थे और वह विनय कुमार की गेंद पर आउट हो गए थे। इस मैच में राजस्थान को आठ रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

दिल्ली से मैच के बाद रहाणे ने बताया कि, “मैं जानता था कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं लेकिन पिछले मैच में मैं एक खराब शॉट खेलने की वजह से जल्दी आउट हो गया था। उस मैच के अपने प्रदर्शन से मैं काफी नाखुश था और पूरी रात सो नहीं पाया। इस दौरान मैं अपने शॉट को लेकर ही सोचता रहा। मैंने सोचा कि इसकी भरपाई अगले मैच में करूंगा जो मैंने आज किया।”

आईपीएल-8 में सर्वाधिक 430 रन बनाकर ओरैंज कैपधारी रहाणे ने कहा, “वॉटसन ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया और पहले छह ओवर में टीम के लिये अच्छे स्कोर की नींव रखना सुखद रहा। अपनी पारी से खुश हूं। मैं फिलहाल ओरैंज कैप के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मेरा मकसद है कि मैं टीम की जीत में योगदान दे सकूं और अच्छी पारी खेलूं।” राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को आइपीएल-8 मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 14 रनों से पीट दिया और उसका अगला मुकाबला गुरूवार को सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। 

ट्रेंडिंग वीडियो