script

मैंने किसी को नहीं कहाकि 16 करोड़ रूपये दो: युवराज सिंह

Published: Apr 18, 2015 09:44:00 am

 युवी ने कहाकि, मुझ पर कोई दबाव नहीं है, जब नीलामी चल रही थी तब मैं सो रहा था

yuvraj singh

yuvraj singh

विशाखापट्टनम। भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह का कहना है कि आईपीएल-8 का सबसे महंगा खिलाड़ी होने से उन पर कोई दबाव नहीं है। साथ ही बताया कि उन्होंने किसी को नहीं कहा कि उन्हें इतने रूपये में खरीदो। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में युवी ने कहाकि, 16 करोड़ में खरीदे जाने से मुझ पर कोई दबाव नहीं है। जब नीलामी चल रही थी तब मैं सो रहा था।

उन्होंने आगे कहाकि, मैंने किसी को नहीं कहा कि मुझ पर इतने रूपये की बोली लगाओ। मुझे जितना भी पैसा मिलता मैं आईपीएल खेलता। मैं इस समय क्रिकेट का मजा ले रहा हूं और ज्यादा सोच भी नहीं रहा हूं। एक टीम के रूप में हम दिल्ली को पटरी पर लाने की सोच रहे हैं । पिछले मैच में जीत के बाद हमारे हौंसले बुलंद है।

अपनी फॉर्म के बारे में वर्ल्ड कप 2011 के हीरो युवराज ने कहाकि, पिछले मैच में मुझे मेरी पारी को बनाने के लिए समय मिल गया था। क्योंकि मुझे शुरू में थोड़ा समय लगता है। वहीं टीम के कोच गैरी कर्स्टन के बारे में उन्होंने कहाकि दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे ही हैं। हमारे बीच अच्छी समझ है और गैरी कैसे भी करके मुझसे सर्वोत्तम प्रदर्शन करवा लेते हैं। जब वे भारत के कोच थे तो उन्हें केवल 16 खिलाडियों को संभालना था लेकिन अब 25 खिलाडियों पर नजर रखनी होती है। 

ट्रेंडिंग वीडियो