Patrika Hindi News

शायद अब कभी क्रिकेट न खेल पाउंगा : मोर्कल

Updated: IST dale steyn and morne morkel
दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्न मोर्कल के करियर पर चोट के कारण विराम लग सकता है। इस बात का खुलासा खुद मोर्कल ने किया है।

नई दिल्ली। बैक इंजरी के कारण मोर्कल पिछले साल जून से टीम से बाहर चल रहे है। मोर्कल ने कहा, मैं क्रिकेट खेल पाउंगा या नहीं, इस बात की गारंटी लेने वाला कोई नहीं है। डॉक्टर भी कुछ कह नहीं पा रहे है। इस समय मैं अपने करियर को लेकर बहुत चिंतित हूं। अब शायद मैं कभी क्रिकेट न खेल पाउंगा।

आईपीएल से वापसी की थी उम्मीद

मोर्कल क ी वापसी के बारे ये कयास लगाए जा रहे थे कि वे आईपीएल से मैदान में वापसी कर सकते है। मगर अब चोट के कारण ३२ वर्षीय तेज गेंदबाज मोर्कल ने खुद को आईपीएल २०१७ से हटा लिया है। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज के इलाज में लगे एक डॉक्टर ने हाल ही में यह अंदेशा जताया था कि अब मोर्कल के लिए अब वापसी कर पाना मुश्किल होगा।

बेहतरीन गेंदबाज माने जाते है

मोर्कल एक बेहतरीन गेंदबाज माने जाते है। अपने करियर में उन्होंने कई बार घातक गेंदबाजी करते हुए टीम की जीत सुनिश्चित की है। मोर्कल ने ७१ टेस्ट मैच खेलते हुए २४२ विकेट लिए है। जबकि १०८ वनडे मैचों में उन्होंने १८१ विकेट लिए है। न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रस्तावित आगामी टेस्ट सीरीज इस गेंदबाज ने अपनी वापसी की आखिरी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???