script

IND VS SL LIVE :पहाड़ से लक्ष्य के सामने बिखरी लंका , 154 पर गिरे 5 विकेट 

Published: Jul 27, 2017 06:33:00 pm

भारत श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन से पहले भारत ने अपनी पारी घोषित कर दी। पारी कि घोषणा से पहले भारत ने श्रीलंका के सामने 600 रन का पहाड़ सा लक्ष्य सामने रखा । जिसके दबाव में श्रीलंका भारतीय गेंदबाजी से पर न्हीन्पा सकी और जल्दी विकेट गवां […]

SRILANKA

SRILANKA

भारत श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन से पहले भारत ने अपनी पारी घोषित कर दी। पारी कि घोषणा से पहले भारत ने श्रीलंका के सामने 600 रन का पहाड़ सा लक्ष्य सामने रखा । जिसके दबाव में श्रीलंका भारतीय गेंदबाजी से पर न्हीन्पा सकी और जल्दी विकेट गवां दिए।
दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंकन टीम दवाब के आगे बिखर गयी शुरुआती झटकों से उबरते हुए उपल थरंगा ने थोड़ी देर पारी को साधने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे और 64 रन बनाकर रन आउट हो गए। थरंगा के बाद बल्लेबाजी करने उतरे निरोषन दिक्वेला को अश्विन ने अपनी फिरकी के जाल में फसाकर चलता किया। आउट होने से पहले निरोषन दिक्वेला ने महज 8 रन बनाये। 
श्रीलंका के पूर्व कप्तान एंजलो मेथ्युस 54 रन बनाकर अपनी टीम के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मेथ्युस ने जिम्बाब्बे के खिलाफ वनडे सीरीज हारने के बाद टीम की कप्तानी से इस्तीफ़ा दे दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो