scriptश्रीलंका ने खेला बड़ा दांव, इस बड़े गेंदबाज को बना दिया भारत के खिलाफ कोच | Ind Vs SL: Srilanka Cricket Played A Big Move, Appointed Chaminda Vaas Against Team India As Coach | Patrika News

श्रीलंका ने खेला बड़ा दांव, इस बड़े गेंदबाज को बना दिया भारत के खिलाफ कोच

Published: Jul 21, 2017 10:35:00 pm

Submitted by:

Kuldeep

वास को भारत के खिलाफ खेलने का लंबा अनुभव है।

Srilanka cricketer Chaminda vaas and nuwan pradeep

Chaminda vaas and nuwan pradeep

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने शुक्रवार को दिग्गज गेंदबाज चामिंडा वास को भारत के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। बोर्ड ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। इसे भारतीय टीम के खिलाफ बड़ा दांव माना जा रहा है, क्योंकि वास को भारत के खिलाफ खेलने का लंबा अनुभव है और उनका भारत के खिलाफ प्रदर्शन भी जबरदस्त रहा है।

श्रीलंका बोर्ड ने कहा, श्रीलंका क्रिकेट ने आज (शुक्रवार) वास को भारत के खिलाफ सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम के गेंदबाजी कोच की जिम्मेदारी सौंपी है। बयान में बोर्ड ने कहा, इस सीरीज की शुरुआत 26 जुलाई से गाले में होगी। पिछले साल अगस्त में गेंदबाजों के लिए आयोजित किए गए राष्ट्रीय कार्यक्रम के प्रमुख रहे वास को भारत के खिलाफ सीरीज से ठीक पहले मुख्य गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया गया है।

टेस्ट में 355 और वनडे में 400 अंतरराष्ट्रीय विकेट लेने वाले वास श्रीलंका की तरफ से टेस्ट क्रिकेट में मुथैया मुरलीधरन और रंगना हेराथ के बाद विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। वास को चम्पाका रामानायके के स्थान पर मुख्य गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया है। रामानायके ने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई सीरीज के बाद निजी कारणों से गेंदबाजी कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो