scriptश्रीलंका से करारी हार के बाद टीम इंडिया पर जमकर बरसे गावस्कर | Ind vs SL T20I: Sunil Gavaskar labels defeat as ‘wake-up call’ for India | Patrika News

श्रीलंका से करारी हार के बाद टीम इंडिया पर जमकर बरसे गावस्कर

Published: Feb 10, 2016 03:53:00 pm

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी-20 मुकाबले में टीम
इंडिया की हुई करारी हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर जमकर
बरसे

Sunil Gavaskar

Sunil Gavaskar

पुणे। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया की हुई करारी हार के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर जमकर बरसे। उन्होंने इस हार के लिए बल्लेबाजों और गेंदबाजों की जमकर आलोचना की है। सनी ने कहा, धोनी और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में टी-20 सीरीज में मिली जीत के अति आत्मविश्वास में हैं। यही अति आत्मविश्वास श्रीलंका के खिलाफ भारी पड़ा है।

बकौल गावस्कर, बल्लेबाजों ने धैर्य से बल्लेबाजी नहीं की। वे हर गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश में रहे। वहीं गेंदबाजी का गणित भी पूरी तरह गलत रहा। भारतीय टीम ने श्रीलंका को हल्के में लिया, इसलिए इतनी करारी हार मिली।

मालूम हो, मंगलवार रात खेले गए मैच में कसून रजिथा और दसून शनाका की उम्दा गेंदबाजी से श्रीलंका ने पहले अंतरराष्ट्रीय ट्‍वेंटी-20 मैच में भारत को 5 विकेटों से हरा दिया।

भारत की पारी 18.5 ओवरों में 101 रनों पर समेटने के बाद श्रीलंका टीम ने 12 गेंद शेष रहते 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। श्रीलंका ने इसी के साथ तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। दूसरा मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो