script

“भारत को होली मनाने दो, हम तो जीत का जश्न मनाएंगे”

Published: Mar 04, 2015 12:13:00 pm

भारत ने तीन मैच खेले हैं और तीनों में उसने जोरदार जीत हासिल करते हुए टॉप पर कब्जा जमा लिया है

पर्थ। वर्ल्ड कप 2015 के ग्रुप मुकाबले से पहले वेस्ट इंडीज टीम ने भारत के खिलाफ अपने इरादे दर्शा दिए हैं। दोनों टीमें छह मार्च को पर्थ में भिड़ेंगी। इंडीज टीम के स्टार ऑलराउंडर डैरेन सैमी ने कहाकि, भारत को हराने के लिए उनकी टीम को जोरदार प्रदर्शन करना होगा। भारत को होली मनानी चाहिए लेकिन हम तो जीत का जश्न मनाएंगे।

सैमी ने कहाकि, इस समय भारत बड़ा अच्छा क्रिकेट खेल रही है। प्रत्येक विपक्षी टीम को सम्मान देना चाहिए जिसके वे हकदार हैं। भारत के साथ हमारे काफी अच्छे मुकाबले हुए हैं लेकिन उन्हें हराने के लिए हमें जबरदस्त खेल दिखाना होगा। दिलचस्प बात है कि दोनों टीमों का मुकाबला होली के दूसरे दिन यानि धूलंडी के दिन होगा। संयोग कि बात है कि दोनों टीमें पिछले वर्ल्ड कप में भी इसी दिन भिड़ी थी। उस समय बाजी भारत के हाथ लगी थी और वह इस बार भी ऎसी ही उम्मीद कर रहा है।

भारत ने अभी तक तीन मैच खेले हैं और तीनों में उसने जोरदार जीत हासिल करते हुए टॉप पॉजिशन पर कब्जा जमा लिया है। भारत ने अपने अब तक के सफर में पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और यूएई को मात दी है। वहीं वेस्ट इंडीज का सफर मिला जुला रहा है। उसने पाकिस्तान और जिम्बाब्वे को पटखनी दी तो आयरलैण्ड व दक्षिण अफ्रीका के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी। 

ट्रेंडिंग वीडियो