scriptभारत-पाकिस्तान के बीच महिला क्रिकेट सीरीज पर संशय के बादल | India-Pakistan Women bilateral series in doubt | Patrika News

भारत-पाकिस्तान के बीच महिला क्रिकेट सीरीज पर संशय के बादल

Published: Oct 17, 2016 11:14:00 pm

इस श्रृंखला से दोनों टीमों को ICC 
महिला चैम्पियनशिप में अंक मिलने थे, लेकिन अगर श्रृंखला नहीं होती है तो
अंकों का बंटवारा मुश्किल होगा

India vs Pak

India vs Pak

दुबई। भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीमों के बीच होने वाली श्रृंखला पर संशय के बादल मंडराने लगा है। इस श्रृंखला से दोनों टीमों को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परीषद (आईसीसी) महिला चैम्पियनशिप में अंक मिलने थे, लेकिन अगर श्रृंखला नहीं होती है तो अंकों का बंटवारा मुश्किल हो जाएगा।

दोनों देशों के बीच होने वाली श्रृंखला अक्टूबर के आखिर में खेली जानी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मई से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के श्रृंखला संबंधी किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया है। न ही बीसीसीआई ने श्रृंखला के लिए हां कही है और न ही श्रृंखला खेलने से इनकार किया है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने आईसीसी के प्रवक्ता के हवाले से लिखा है कि अगर श्रृंखला नहीं होती है तो अंकों का बंटवारा कैसे होगा इस बात का फैसला तकनीकी समिति करेगी। पीसीबी का कहना है कि अगर भारत श्रृंखला खेलने को मना करता है तो पाकिस्तान को श्रृंखला के पूरे छह अंक मिलने चाहिए।

पाकिस्तान को इस तीन एकदिवसीय मैचों की मेजबानी संयुक्त अरब अमीरात में करनी थी। आईसीसी के प्रवक्ता ने कहा, दोनों टीमों को इस महीने के अंत में श्रृंखला खेलनी है, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान को करनी है। अगर श्रृंखला नहीं होती है तो मामला तकनीकी समिति के पास जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो