script

जानिए कोहली ने हरभजन को इंटरव्यू के दौरान क्या कहा ?

Published: Feb 01, 2016 10:22:00 pm

कोहली ने हरभजन सिंह द्वारा बीसीसीआई डॉट टीवी के लिए इंटरव्यू के दौरान
कहा कि आस्ट्रेलिया की टीम इतनी बड़ी जीत वाकई काबिलेतारीफ है।

Virat kohli Interview

Virat kohli Interview

नई दिल्ली। भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली हाल ही आस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली सीरीज जीत से काफी उत्साहित है। कोहली का कहना है कि आस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर क्लीन स्वीप करना वाकई बहुत बड़ी बात है। टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने खेल के क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन और वो बधाई की हकदार है।

कोहली ने हरभजन सिंह द्वारा बीसीसीआई डॉट टीवी के लिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि आस्ट्रेलिया की टीम इतनी बड़ी जीत वाकई काबिलेतारीफ है। कोहली ने कहा टी-20 विश्वकप से पहले को मिली सीरीज जीत से टीम का मनोबल बढ़ा है।

कोहली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में आकर बल्लेबाजी करना अच्छा लगता है। साथ ही यहां दर्शकों की तरफ से भी पूरा सर्पोट मिलता है जो उन्हें और अच्छा करने की प्रेरणा देता है। कमाल की बात यह थी कि बीसीसीआई डॉट टीवी के लिए कोहली का यह इंटरव्यू हरभजन सिंह कर रहे थे। कोहली ने हरभजन की भी तारीफ करते हुए कहा कि भले ही वह कोई भी मैच नहीं खेले लेकिन हर समय वह टीम का हौसला बढ़ाते रहे और यह काफी अच्छी बात है।

हरभजन ने कोहली से कहा कि जब सचिन बल्लेबाजी करने आते थे तो दर्शक इसी तरह प्रतिक्रिया देते थे जैसी वह कोहली के लिए देते हैं। हरभजन ने कोहली को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।


ट्रेंडिंग वीडियो