scriptInd vs Pak : अब तो शोएब अख्तर भी माने – विराट जैसा कोई नहीं | India vs Pakistan : Virat Kohli is the best finisher of the game, says Shoaib Akhtar | Patrika News

Ind vs Pak : अब तो शोएब अख्तर भी माने – विराट जैसा कोई नहीं

Published: Mar 20, 2016 09:11:00 am

टीम इंडिया ने एक बार फिर पाकिस्तान को टी20 विश्व कप में हराया, विराट कोहली रहे मैन ऑफ द मैच

Virat Kohli

Virat Kohli

कोलकाता। टीम इंडिया के हर मुकाबले के साथ विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली का कद ऊंचा होता जा रहा है और परफॉर्मेंस बेहतर। शनिवार को ईडन गार्डंस में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मैच में भी कोहली ने नाबाद 55 रन की पारी खेल कर टीम इंडिया को 6 विकेट से जीत दिला दी। मैच के हीरो विराट कोहली की काबलियत का लोहा अब पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी मान लिया है।

मैच के बाद अख्तर ने कहा कि अब तो कहना पड़ेगा कि विराट कोहली जैसा दूसरा बल्लेबाज मैंने आज तक नहीं देखा। उनके बारे में जितना कहा जाए कम है। एक टीवी चैनल पर बातचीत में शोएब ने कहा कि कई बैट्समैन की बात होती है, लेकिन मैं आज सिर्फ विराट की बात करूंगा। मैं बहुत बड़ा स्टेटमेंट दे रहा हूं, लेकिन सच्चाई तो बतानी पड़ेगी और सच ये है कि मैंने अपने 20-22 साल के पूरे करियर में विराट जैसा बल्लेबाज और फिनिशर नहीं देखा।

मैल ऑफ द मैच रहे कोहली ने कहा कि विकेट काफी चैलेंजिंग था और एक क्रिकेटर के नाते आपको ऐसे ही विकेट्स चाहिए। पिछले मैच में जल्दी आउट होने से मैं मायूस था। पाकिस्तान के खिलाफ ढाका में 49 रन की पारी ने मुझे ताकत दी। बहुत अच्छा लगता है जब आप एक शानदार बॉलिंग साइड के खिलाफ न सिर्फ रन बनाते हैं, बल्कि अपनी टीम को खराब हालात से निकालकर मैच जिता देते हैं। युवी ने कुछ देर हालात को समझा और इसके बाद वो अपने अंदाज में नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो