scriptइंडियन क्रिकेटर्स रॉबिन उथप्पा और धवन कुलकर्णी ने रचाई शादी | Indian cricketer Robin Uthappa and Dhawal Kulkarni gets married | Patrika News

इंडियन क्रिकेटर्स रॉबिन उथप्पा और धवन कुलकर्णी ने रचाई शादी

Published: Mar 04, 2016 01:56:00 am

विस्फोटक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने शीतल गौतम से जबकि तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने श्रद्धा खरपुडे से शादी रचाई।

Uthappa-Kulkarni Marriage

Uthappa-Kulkarni Marriage

मुंबई। भारतीय क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा और धवल कुलकर्णी गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए। विस्फोटक बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने शीतल गौतम से जबकि तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने श्रद्धा खरपुडे से शादी रचाई। इससे पहले फरवरी माह में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने दुबई की मॉडल सफा से निकाह किया था।

उथप्पा ने टेनिस प्लेयर शीतल गौतम से की शादी
विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीतल गौतम एक टेनिस प्लेयर हैं। शीतल ने स्टेट लेवल पर कई मैच खेले हैं। दोनों की सगाई पिछले साल नवंबर हो गई थी। शादी की रस्में क्रिस्चियन रीति रिवाज से की गई। इस समारोह में चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे।

समारोह में भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान पत्नी सफा के साथ शामिल हुए थे। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस और आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स की को-ओनर जूही चावला भी मौजूद थीं। उथप्पा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेलते हैं। उन्होंने शाहरुख खान को भी इन्वाइट किया था, लेकिन वे किसी निजी कारणवश समारोह में नहीं पहुंच सके।

कुलकर्णी ने फैशन डिजाइनर श्रद्धा से रचाई शाद
तेज गेंदबाज कुलकर्णी की पत्नी श्रद्धा एक फैशन डिजाइनर हैं। दोनों की मुलाकात चार साल पहले हुई थी। इसके बाद दोनों लगातार मिलने लगे और दोस्ती काफी गहरी हो गई। इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। कुलकर्णी और श्रद्धा की शादी मराठी रीति-रिवाजों के साथ हुई।

समारोह में काफी करीबी रिलेटिव्स और गेस्ट्स ही शामिल हुए थे। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर वाइफ अंजलि समारोह में पहुंचे थे। उनके अलावा तेज गेंदबाज वरुण एरॉन भी वाइफ के साथ पहुंचे थे। मुंबई के क्रिकेटर अभिषेक नायर भी समारोह में शिरकत की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो