scriptधोनी के साथ अपने रिश्ते को इस एक्ट्रेस ने बताया ‘दाग’ | Indian South Actress Laxmi Rai speaks about her relationship with Dhoni | Patrika News

धोनी के साथ अपने रिश्ते को इस एक्ट्रेस ने बताया ‘दाग’

Published: May 04, 2016 01:46:00 pm

अभिनेत्री राय का मानना है कि उनके और धोनी के बीच में जो रिश्ता था उसे किसी तरह का नाम नहीं दिया जा सकता है

Dhoni-Rai

Dhoni-Rai

नई दिल्ली। दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस लक्ष्मी राय ने टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ अपने रिश्ते के बारे में चौंकना वाला खुलासा किया है। अभिनेत्री राय का मानना है कि उनके और धोनी के बीच में जो रिश्ता था उसे किसी तरह का नाम नहीं दिया जा सकता है। उन्हें लगता है कि यह रिश्ता एक दाग की तरह था।

एक्ट्रेस ने कहा है कि इस रिश्ते का अंत हुए काफी समय बीत चुका है लेकिन लोग अभी भी इसके बारे में बात कर रहे हैं जो कि सही नहीं है। राय ने कहा, मुझे ऐसा महसूस होता है मेरा और धोन का रिश्ता ऐसा दाग है जो लंबे समय तक नहीं जाएगा। मैं इस बात से हैरान हूं कि लोगों के पास इस रिश्ते के बारे में बात करने की फुर्सत और धैर्य है।

राय ने कहा, लोग और मीडिया हमारी जिंदगी में झांकते हैं और हमारे रिश्ते के बारे में बात करते हैं। मैं यह सोचकर भी डर जाती हूं कि एक दिन मेरे बच्चे यह सब टीवी पर देखेंगे और वो भी इसके बारे में मुझसे पूछेंगे। उन्होंने कहा, धोनी के बाद मेरे तीन-चार और लोगों के साथ मेरे संबंध रहे लेकिन इन रिश्तों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

एक्ट्रेस राय का कहना है कि मैं धोनी को बेहद अच्छे से जानती थी पर ये नहीं कह सकती कि इस रिश्ते का कोई का नाम था। धोनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और हमारी कहानी कब की खत्म हो चुकी है। फिलहाल मैं अपनी एक्टिंग करियर पर फोकस कर रही हूं। गौरतलब है कि धोनी और राय की मुलाकात 2008 में हुई थी। राय की जन्मदिन की पार्टी में धोनी और सुरेश रैना साथ आए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो