Patrika Hindi News

पाकिस्तान: थैंक्स फोर Defeating us, भारतीय महिला का FB पोस्ट वायरल

Updated: IST pak team
भारतीय महिला ने फेसबुक पोस्ट लिख इंडियन टीम के प्रति निकाली भड़ास, साथ ही पाक टीम को लेकर बांधे तारीफों के पुल।

नई दिल्ली। आईसीसी चैम्पियनशिप में करारी शिकस्त के बाद एक ओर जहां जहां भारत में मायूसी छाई हुई है, वहीं एक भारतीय महिला ने न केवल पाक टीम को जीत की बधाई दी है बल्कि उसकी तारीफों के पुल भी बांधे हैं। यही नहीं इस महिला ने इंडियन टीम की हार को लेकर एक दिल झकझोरने वाली फेसबुक पोस्ट भी लिखी है, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

pak team

क्या है मामला
अर्चना मोहन नाम की इस भारतीय महिला ने सोमवार सुबह यानी फाइनल मैच के अगले दिन टीम इंडिया की हार के लिए पाक को धन्यवाद देते हुए अपनी फेसबुक पोस्ट की शुरुआत की। अर्चना ने लिखा कि टीम इंडिया की हार के बाद मैं निराशा के कारण कहीं​ छिप जाना चाहती थी। लेकिन फिर मैंने महसूस किया कि भारत पर पाकिस्तान की जीत टीम इंडिया और खेल प्रेमियों के लिए एक प्रेरणा साबित होगी।

पाक बॉलर्स की तारीफ
अर्चना ने लिखा कि पाक बॉलर मोहम्मद आमिर ने मंत्रमुग्ध कर दिया। सात साल पहले मैच फिक्सिंग को लेकर पांच साल के इंटरनेशनल क्रिकेट बैन के बाद आमिर की वापसी ने सबको एक सबक दिया है। अर्चना ने लिखा कि इंडिया की इस हार को हम हमेशा याद रखेंगे। अर्चना ने बताया कि उनकी सास ने भी आमिर की खुलकर तारीफ की है। उन्होंने आमिर के बैन को जवानी की गलती बताया है।

pak team
काश हमारे पास भी ऐसे खिलाड़ी होते
यही नहीं अर्चना के पति भी पाकिस्तान की जीत से हतप्रद हैं। उन्होंने कहा कि काश हमारे पास भी पाक जैसे खिलाड़ी होते। उन्होंने कहा कि पाक खिलाड़ी ही सही मायनों में खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???