scriptटीम इंडिया कोच: सहवाग पहुंचे जम-जमाके, चश्मा लगाके इंटरव्यू देने | interview for team india coach today | Patrika News
Uncategorized

टीम इंडिया कोच: सहवाग पहुंचे जम-जमाके, चश्मा लगाके इंटरव्यू देने

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के लिए भारत समेत कई देशों 10 पूर्व क्रिकेटरों ने आवेदन किया है, लेकिन क्रिकेट सलाहकार समिति केवल 6 लोगों को ही इंटरव्यू के लिए बुलाएगी। 

Jul 10, 2017 / 01:58 pm

ghanendra singh

coach

coach

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के लिए भारत समेत कई देशों 10 पूर्व क्रिकेटरों ने आवेदन किया है, लेकिन क्रिकेट सलाहकार समिति केवल 6 लोगों को ही इंटरव्यू के लिए बुलाएगी। सूत्रों के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम (बीसीसीआई) ने केवल 6 लोगों को ही इंटरव्यू के लिए बुलाने का फैसला किया है। बता दें कि टीम इंडिया के नए कोच के लिए बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) सोमवार को मुंबई में बैठक करेगी और कोच के लिए आए आवेदनों पर चर्चा करेगी। इस समिति में सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण शामिल हैं। वहीं सोमवार दोपहर 1 बजे के करीब पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग बीसीसीआई के मुंबई स्थित कार्यालय इंटरव्यू के लिए पहुंचे।





इन लोगों ने किया है आवेदन
भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच पद के लिए बीसीसीआई को 10 आवेदन मिले हैं। इसमें टीम इंडिया के पूर्व मैनेजर रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, रिचर्ड पायबस, डोडा गणेश, लालचंद राजपूत, लांस क्लूसनर, राकेश शर्मा (ओमान की राष्ट्रीय टीम के कोच) फिल सिमंस और उपेंद्रनाथ ब्रह्मचारी शामिल हैं।

इन 6 लोगों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा
सूत्रों के अनुसार, बीसीसीआई ने मुख्य कोच पद के लिए 6 लोगों को बुलाने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने जिन 6 लोगों को इंटरव्यू के लिए बुलाया है उनमें रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, रिचर्ड पायबस, टॉम मूडी, फिल सिमंस, लालचंद राजपूत शामिल हैं। इसके अलावा लांस क्लूसनर को अतिरिक्त उम्मीदवार के तौर पर रखा गया है। हालांकि, उनके चुने जाने की संभावना कम ही दिखाई दे रही हैं। 

रवि शास्त्री दौड़ में सबसे आगे
टीम इंडिया के मुख्य कोच पद की दौड़ में रवि शास्त्री सबसे आगे चल रहे हैं। रवि शास्त्री पहले भी टीम इंडिया के मैनेजर रह चुके हैं। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से भी उनके बेहतर संबंध हैं। शास्त्री के बाद भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और टॉम मूडी कोच पद की रेस में सबसे आगे हैं। 

Home / Uncategorized / टीम इंडिया कोच: सहवाग पहुंचे जम-जमाके, चश्मा लगाके इंटरव्यू देने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो