scriptइंग्लिश कप्तान के आमिर पर दिए बयान पर इंजमाम ने जताई आपति | Inzamam ul haq upset with Alastair cooks comment on Mohammad-amir | Patrika News
Uncategorized

इंग्लिश कप्तान के आमिर पर दिए बयान पर इंजमाम ने जताई आपति

इंजमाम ने कुक को सलाह दी कि इंग्लिश कप्तान को अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए।

Jul 06, 2016 / 07:48 pm

कमल राजपूत

inzamam ul haq

inzamam ul haq

कराची। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने में अभी 8 दिन बचे लेकिन दोनों ही टीमों के बीच मांइड गेम शुरू हो गया। पाकिस्तान टीम के चीफ सिलेक्टर और पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने इंग्लिश कप्तान ऐलिस्टर कुक के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है।

चीफ सिलेक्टर ने कहा कि इंग्लिश कप्तान हमारे गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बारे में इस तरह का बयान देकर उनके ऊपर मांइडली प्रेशर बनाने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कुक से सवाल पूछा कि अगर इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान दौरे पर आती और पाक कप्तान उनके गेंदबाज के बारे में ऐसा सवाल करता तो उसे कैसा लगता।

इंजमाम ने कुक को सलाह दी कि इंग्लिश कप्तान को अपने पद की गरिमा को ध्यान में रखते हुए इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए। उन्होंने कहा आमिर हमारी टीम के मुख्य गेंदबाज है और वे इस दौरे पर हमारे ट्रंप कार्ड साबित हो सकते है। गौर हो इंग्लिश कप्तान ने मंगलवार को पाकिस्तानी गेंदबाज आमिर पर निशाना साधते हुए कहा गया क्रिकेट मैच में फिक्सिंग करने वाले खिलाडिय़ों पर आजीवन बैन लगाया जाना चाहिए। उनके साथ किसी तरह की कोताही नहीं बरतनी चाहिए।

इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक ने कहा, मुझे लगता है कि यहां मोहम्मद आमिर को लेकर रिएक्शन जरूर होगा और ये सही भी है। जब आप इस तरह का कुछ गलत करते हैं तो सजा से ज्यादा और भी कई परिणाम भुगतने पड़ते हैं। उन्हें ऐसी कुछ चीजों का सामना करना पड़ेगा। गौर हो कि पाकिस्तान का इंग्लैंड टूर 14 जुलाई से शुरू हो रहा है।

Home / Uncategorized / इंग्लिश कप्तान के आमिर पर दिए बयान पर इंजमाम ने जताई आपति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो