scriptआईपीएल-9 में सबसे महंगे बिकने पर खुश वाटसन, जानिए क्या कहा | IPL 2016 auction: Shane Watson pips Yuvraj Singh as the most expensive among marquee players | Patrika News

आईपीएल-9 में सबसे महंगे बिकने पर खुश वाटसन, जानिए क्या कहा

Published: Feb 06, 2016 04:13:00 pm

आईपीएल) के नौवें संस्करण के लिए आयोजित नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से भारी भरकम कीमत हासिल करने वाले आस्ट्रेलिया के सुपरस्टार शेन वॉटसन ने अपनी कीमत पर खुशी

Shane Watson

Shane Watson

नई दिल्ली। टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण के लिए आयोजित नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से भारी भरकम कीमत हासिल करने वाले आस्ट्रेलिया के सुपरस्टार शेन वॉटसन ने अपनी कीमत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि वह अपने नई टीम के साथियों से मिलने पर उत्सुक हैं। वॉटसन आईपीएल-9 के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे और उन्हें भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली की टीम बेंगलुरु ने 9.5 करोड़ रुपए में खरीदा है।

वॉटसन ने कहा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूं। अप्रैल में होने वाले आईपीएल-2016 में अपनी नई टीम के खिलाडिय़ों से मिलने के लिए उत्सुक हूं और इंतजार नहीं कर सकता हूं। वॉटसन पिछले सत्र में प्रतिबंधित राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेले थे और उन्होंने हाल ही में भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में सिडनी में शानदार नाबाद शतक जड़ा था।

बेंगलुरु के निदेशक अमृत थॉमस ने कहा कि फ्रेंचाइजी वॉटसन के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम में शामिल करना चाहती थी। उन्होंने कहा, हम पहले ही सोच रहे थे कि वॉटसन को टीम में शामिल करना है। उनका प्रदर्शन बेहद संतुलित हैं और वह शानदार फार्म में हैं। उनके हाल के प्रदर्शन को देखते हुए आप उनको समझ सकते हैं। हम युवराज को भी खरीदने पर विचार कर रहे थे। उम्मीद है कि वह भविष्य में हमारी टीम की ओर से खेलेंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालिक प्रीति जिंटा ने मोहित शर्मा को 6.5 करोड़ रुपए में खरीदे जाने पर कहा, हमें डेथ ओवर में गेंदबाजी करने के लिए युवा गेंदबाज की जरुरत थी और यही देखते हुए मोहित को टीम में शामिल किया गया है। वह युवा हैं और एक बेहतरीन गेंदबाज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो