scriptआईपीएल मैचों का स्थानांतरण करना सूखे का हल नहीं : धोनी | IPL 2016: Shifting IPL matches not solution to drought, says MS Dhoni | Patrika News

आईपीएल मैचों का स्थानांतरण करना सूखे का हल नहीं : धोनी

Published: Apr 10, 2016 09:36:00 pm

धोनी का यह बयान महाराष्ट्र में इंडियन प्रीमियर लीग मैच नहीं कराए जाने को लेकर बम्बई उच्च न्यायालय में जारी एक याचिका के परिदृश्य में आया है

 MS Dhoni

MS Dhoni

मुम्बई। भारत की सीमित ओवरों की टीम को कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार को कहा कि सूखा प्रभावित इलाकों में जारी जल संकट को दूर करने के लिए महाराष्ट्र को दीर्घकालीन नीति बनानी होगी। धोनी का यह बयान महाराष्ट्र में इंडियन प्रीमियर लीग मैच नहीं कराए जाने को लेकर बम्बई उच्च न्यायालय में जारी एक याचिका के परिदृश्य में आया है।

इससे पहले, राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने कहा था कि उनके लिए लोगों को पानी देना पहली प्राथमिकता है और इस लिहाज से वह इस बात की परवाह नहीं करेंगे कि आईपीएल मैच राज्य में हो रहे हैं या नहीं। इसके जवाब में बीसीसीआई ने कहा कि अगर आईपीएल मैच राज्य में नहीं हुए तो राज्य को एक अरब रुपए का नुकसान होगा।

धोनी ने कहा, मैं समझता हूं कि लोगों को आईपीएल के बारे में ऐसी बात नहीं करनी चाहिए। यह एक संक्षिप्त आयोजन है। मेरी नजर में इस राज्य को लोगों को पानी के संकट से उबारने के लिए दीर्घकालीन नीति की जरूरत है। इस साल बीसीसीआई राज्य के तीन आयोजन स्थलों-मुम्बई, पुणे और नागपुर में कुल 20 आईपीएल मैच कराएगा। ये तीनों शहर जल संकट की चपेट में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो