Patrika Hindi News

IPL में पहली बार किट बैग नहीं पहुंचने से फिंच नहीं खेल पाए मैच

Updated: IST aaron finch misses mi contest losing kit bag
गुजरात लायंस के एक खिलाड़ी आईपीएल मैच सिर्फ इसलिए नहीं खेल पाए कि उनके पास किट बैग नहीं पहुंचा।

नई दिल्ली:आईपीएल में गुजरात लायंस और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में एक अलग नज़ारा दिखा। IPL में पहली बार किट बैग नहीं होने से एक खिलाड़ी मैच नहीं खेल पाया। गुजरात लायंस के एक खिलाड़ी आईपीएल मैच सिर्फ इसलिए नहीं खेल पाए कि उनके पास किट बैग नहीं पहुंचा।गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि उनकी टीम में एरन फिंच नहीं खेल रहे हैं क्योंकि उनका किट बैग नहीं आया है। इसलिए उनकी जगह टीम में जेसन रॉय को शामिल किया गया है।

फिंच का रहा अच्छा प्रदर्शन
फिंच पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किए थे। फिंच राजकोट में पुणे के खिलाफ नाबाद 33 रन बनाए थे।ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि वह इस मैच में ब्लास्ट करेंगे। लेकिन उनका किट बैग न आने की वजह से वह नहीं खेल पाए और सुरेश रैना को आउट ऑफ फॉर्म बैट्समेन जेसन रॉय को टीम में जगह देनी पड़ी।

फिंच के साथ पहले भी हुए हैं मामले
हालांकि एरन फिंच के साथ पहले भी इस तरह के मामले हो चुके हैं। 1993 में भारत आई वेस्टइंडीज टीम के साथ ऐसा ही एक वाकया घटा था।भारत में त्रिकोणीय और द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए वेस्टइंडीज टीम ने भारत का दौरा किया था।दोनों टीमों के बीच द्विपक्षी सीरीज का मैच विशाखापत्तनम में खेला गया था।

AI ने विशाखापत्तनम की जगह मद्रास में छोड़ दी थी किट
भारतीय टीम को एयर इंडिया ने उनकी किट के साथ आराम से विशाखापत्तनम अगले मैच के लिए पहुंचा दिया। लेकिन एयरलाइंस की गलती की से वेस्टइंडीज टीम की किट मद्रास में ही छूट गई। ऐसे में दोनों टीमों के कप्तानों को टॉस के लिए एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा। समय की बर्बादी के कारण मैच को 44-44 ओवरों का कर दिया गया।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???