Patrika Hindi News

आईपीएल-10 से बाहर होने के बाद आया कोहली का बयान

Updated: IST Virat Kohli
अपने खराब प्रदर्शन के कारण इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के प्लेऑफ में भी प्रवेश न करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि यह सीजन भूलने लायक है।

नई दिल्ली। बेंगलोर ने रविवार रात राजधानी दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए आईपीएल के अपने आखिरी मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रनों से हराकर लीग का संतोषजनक समापन किया।

उल्लेखनीय है कि 2009, 2011 और 2016 में आयोजित हुए आईपीएल टूर्नामेंट के फाइनल में कदम रखने वाली बेंगलोर का यह सीजन सबसे खराब रहा। टीम के तीन महत्वपूर्ण बल्लेबाजों कोहली, अब्राहम डिविलियर्स और क्रिस गेल का जादू भी इस सीजन में फीका रहा।

दिल्ली के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच के बाद कोहली ने कहा, "आज (रविवार) के मैच में टीम के खिलाड़ियों ने अवसर का फायदा उठाया और अच्छा प्रदर्शन किया। यह सीजन भूलने और विचार करने लायक है। हमारे पास उन सभी चीजों पर ध्यान देने का अवसर है, जिनमें हमने गलतियां की हैं और एक टीम के तौर पर अगले सीजन में फिर से नई शुरुआत करने का भी अवसर है।"

कोहली ने कहा, "हमारे पास 4-5 खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है और अगले सीजन में टीम इन खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेगी। उन्होंने सकारात्मकता दिखाई है और वह इसके काबिल हैं। हर्षल पटेल और अवेश खान ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैच जीत कर सीजन का समापन करना अच्छा लग रहा है। "

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???