scriptIPL-6 स्पॉट फिक्सिंग में 26 जुलाई को सुनाएं जाएंगे आरोप | IPL-6 Spot fixing: Allegations to be pronounced on July 26 | Patrika News

IPL-6 स्पॉट फिक्सिंग में 26 जुलाई को सुनाएं जाएंगे आरोप

Published: Jun 29, 2015 12:36:00 pm

अदालत में श्रीसंत भी मौजूद थे, उन्होंने कहा फैसला आते ही न्याय मिल जाएगा 

sreesanth

sreesanth

नई दिल्ली। आईपीएल-6 में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आरोप 25 जुलाई को सुनाए जाएंगे। इस मामले में पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत, अकिंत चव्हाण और अजीत चंदीला मुख्य आरोपी है। पटियाला हाउस कोर्ट में इस मामले पर सोमवार सुबह संक्षिप्त सुनवाई के बाद न्यायाधीश ने अगली सुनवाई के लिए 25 जुलाई की तारीख तय कर दी है। सुनवाई में श्रीसंथ खुद मौजूद थे। श्रीसंश्र ने अदालत से बाहर आने के बाद मीडिया से कहा, माननीय न्यायाधीश ने 25 जुलाई की अगली तारीख तय की है। मुझे उम्मीद है कि फैसला आते ही मुझे न्याय मिल जाएगा।

श्रीसंत जींस और सफेद कुर्ते में कोर्ट से बाहर निकले। उनके कुर्ते पर राधाकृष्ण की तस्वीर बनी हुई थी। हल्की दाढ़ी बढ़ाए हुए श्रीसंत अदालत से बाहर निकलने के बाद काफी शांत दिखाई दे रहे थे। उन्होंने कहा, इसे दुर्भाग्य कहूं या भाग्य कि सुनवाई अब एक महीने के लिए टल गई है। मुझे देश की न्याय व्यवस्था में पूरा विश्वास है और उम्मीद है कि पूरा न्याय जरूर मिलेगा।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, इस मामले को दो साल का समय हो गया है और मैं लंबे समय से क्रिकेट को मिस कर रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि अगली सुनवाई में फैसला हो जायेगा और मैं फिर से सामान्य जीवन में लौट आऊंगा। गौरतलब है कि श्रीसंत के अलावा चंदीला और चव्हाण पर राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए स्पॉट फिक्सिंग करने का आरोप है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले का भंडाफोड़ किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो