scriptIPL-8: मैच हारे रॉयल्स पर सैमसन व अंकित ने लूटा मेला | IPL-8: Sanju Samson and Ankit Sharma impress all | Patrika News

IPL-8: मैच हारे रॉयल्स पर सैमसन व अंकित ने लूटा मेला

Published: May 02, 2015 09:40:00 am

राजस्थान को आठ रन से हार झेलनी पड़ी हो लेकिन उसके दो युवा खिलाडियों ने सबको मोह लिया

sanju samson

sanju samson

मुंबई। मुंबई इंडियंस के खिलाफ भले ही राजस्थान को आठ रन से हार झेलनी पड़ी हो लेकिन उसके दो युवा खिलाडियों ने सबको मोह लिया। पहले गेंदबाजी के दौरान अंकित शर्मा ने एक हाथ से कैच लपकते हुए मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को चलता किया। इसके बाद बल्लेबाजी में संजू सैमसन ने अपने जलवे बिखेरे।

पारी के 15वें ओवर में रोहित शर्मा ने रॉयल्स के गेंदबाज धवल कुलकर्णी की गेंद को फाइन लेग बाउंड्री की ओर मारने का प्रयास किया। गेंद उनके बल्ले को छूते हुए शॉर्ट फाइन लेग की ओर गई और लगभग वहां मौजूद अंकित शर्मा के सिर के ऊपर से निकल गई। लेकिन अंकित ने पीछे की ओर जंप करते हुए एक हाथ से कैच लपककर रोहित की पारी पर ब्रेक लगा दिए। इसके बाद स्टीवन स्मिथ के पास भी बाउंड्री पर एक जबरदस्त कैच लपकने का मौका था। अंबाती रायुडू के इस शॉट को उन्होंने लगभग लपक लिया था लेकिन गेंद उनके हाथ पर लगकर बाउंड्री में गिर गई। इस दौरान स्मिथ पूरी तरह से हवा में थे। अगर वे यह कैच लपक लेते तो श्रेष्ठ कैच में से एक होता।



वहीं बल्लेबाजी के दौरान संजू सैमसन ने लोहा मनवाया और अकेले दम पर राजस्थान को लक्ष्य के करीब ले गए। इस दौरान उन्होंने मिचेल मैक्लाघन और लसित मलिंगा की गेंदों पर जबरदस्त छक्के उड़ाए। सैमसन ने मलिंगा के तो एक ही ओवर में छक्का और चौका उड़ाया। इस ओवर में उन्होंने मलिंगा की एक गेंद को विकेट के पास से स्कूप खेलते हुए चौके के लिए उड़ाया। इस शॉट की काफी तारीफ हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो