scriptआईपीएल 9 : सुपरजाइंट्स ने हैदराबाद को 34 रन से हराया | IPL 9 : In rain affected match, Dhoni led Supergiants beat Hyderabad by 34 runs | Patrika News

आईपीएल 9 : सुपरजाइंट्स ने हैदराबाद को 34 रन से हराया

Published: Apr 27, 2016 12:44:00 am

इससे पहले बारिश की वजह से मैच एक घंटे की देरी से शुरु हुआ लेकिन ओवरों में कोई कटौती नहीं की गई

RPS

RPS

हैदराबाद। अशोक डिंडा और मिशेल मार्श की धारदार गेंदबाजी की बदौलत राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स ने मंगलवार को आईपीएल-नौ के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की चुनौती को 118 रनों पर थाम लिया। जवाब में पुणे ने 11 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 94 रन बना लिए थे और जीत के लिए उसे 54 गेंदों पर 25 रन की और जरूरत थी लेकिन बारिश के आ जाने से एक बार फिर मैच रुक गया। फिर मैच रैफरी ने दोनों कप्तानों को बुलाया और डकवर्थ-लुईस मैथड से पुणे को 34 रन से विजेता घोषित कर दिया।

इससे पहले बारिश की वजह से मैच एक घंटे की देरी से शुरु हुआ लेकिन ओवरों में कोई कटौती नहीं की गई। टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण के लिए उतरी महेंद्र ङ्क्षसह धोनी की अगुवाई वाली पुणे टीम ने कसी हुई गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। हैदराबाद ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (नाबाद 53) की जुझारू पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 118 रनों का स्कोर खड़ा किया। धवन अंत तक क्रीज पर जमे रहे और नाबाद 56 अद्र्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा नमन ओझा ने 18 रन और भुवनेश्वर कुमार ने तेजतर्रार 21 रनों की पारी खेली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो