Patrika Hindi News

आईपीएल : कोलकाता की शानदार जीत, दिल्ली को 9 विकट से दी मात

Updated: IST KKR vs DD
इससे पहले, ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के नौवें संस्करण के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 98 रनों पर सीमित कर दिया

कोलकाता। कोलकाता नाइट राइड्र्स टीम ने रविवार को पहले बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली डेयरडेविल्स टीम को 98 पर समेट दिया और फिर अच्छी बल्लेबाजी के चलते एक विकेट खोकर 99 रन के लक्ष्य को 14.1 ओवर में हासिल कर लिया। एक मात्र विकेट रोबिन उथप्पा के रूप में गिरा जो 35 रन बनाकर अमित मिश्रा की गेंद पर क्रिस मौरिस को कैच थमा बैठे। आउट होने से पहले उथप्पा ने पहले विकेट के लिए कप्तान गौतम गंभीर के साथ मिलकर 9.4 ओवर में 69 रन जोड़े। गंभीर (38) और मनीष पांडे (15) रन बनाकर नाबाद लौटे।

इससे पहले, ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें संस्करण के दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 98 रनों पर सीमित कर दिया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मनमाफिक शुरुआत नहीं की। 24 रन पर उसने अपने दक्षिण अफ्रीकी सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (17) को गंवा दिया। यह दिल्ली के लिए अलग पड़ाव था।

इसके बाद दिल्ली ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए। 35 रनों पर चार विकेट गंवाने के बाद दिल्ली ने 20 रनों की एक साझेदारी देखी। इस दौरान मयंक अग्रवाल (9), श्रेयस अय्यर (0), करुण नायर (3), संजू सैमसन (15), पवन नेगी (11), विश्व कप हीरो कार्लोस ब्राथवेट (6), क्रिस मौरिस (11), अमित मिश्रा (3) और कप्तान जहीर खान (4) के विकेट गंवाए।

दिल्ली का एक विकेट गिरता तो दूसरे से उम्मीद बंधती लेकिन कोई भी उस उम्मीद पर कायम नहीं हुआ। कोलकाता के गेंदबाज लगातार उस पर हावी होते होते रहे और दिल्ली को 17.4 ओवरो में समेट दिया। आंद्रे रसेल और ब्रैड हॉग ने कोलकाता के लिए तीन-तीन विकेट लिए जबकि जॉन हेस्टिंग्स और पीयूष चावला ने दो-दो सफलता हासिल की।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???