Patrika Hindi News

IPL ऑक्शन : सरप्राइज पैकेज रहे वाटसन, संजू, मोरिस, मोहित, ब्रेथवेट

Updated: IST Chris Morris
IPL-9 के लिए शनिवार को नीलामी के दौरान कई खिलाडिय़ों ने चौंकाते हुए अपनी बेस प्राइस कहीं ज्यादा कीमत में खरीदे गए हैं

बेंगलुरू। आईपीएल-9 के लिए शनिवार को नीलामी प्रक्रिया में कई खिलाडिय़ों ने अपेक्षा के अनुसार कीमत हासिल की तो कई ऐसे रहे जिन्होंने अपने बेस प्राइस से दूर फ्रेंचाइजियों के पर्स से बड़ी कीमत हासिल करते हुए सभी को सरप्राइज कर दिया। आस्ट्रेलियाई टीम में अपने आखिरी दिन गिन रहे ऑलराउंडर शेन वाटसन पर भले ही उनके राष्ट्रीय चयनकर्ता अब ज्यादा भरोसा न जता रहे हों लेकिन आईपीएल फ्रेंचाइजियों ने दिखा दिया कि वाटसन पर वे अब भी भरोसा करते हैं।

वाटसन को उनके बेस प्राइस 2 करोड़ से 7.5 करोड़ रुपए की कीमत अधिक खर्च कर रायल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने खरीदा। वाटसन 9.5 करोड़ रुपए की भारी भरकम रकम पर बिके जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। भारतीय तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने भी अपने बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपए से कई गुना अधिक कीमत हासिल की।

अभिनेत्री प्रीति ङ्क्षजटा के सह मालिकाना हक वाली पंजाब ने मोहित को 6.5 करोड़ रुपए खर्च कर अपना बनाया। वहीं मात्र 50 लाख रुपए के बेस प्राइस वाले दक्षिण अफ्रीका के बॉलिंग ऑलराउंडर क्रिस मोरिस ने भी सबसे अधिक चौंकाया और दिल्ली डेयरडेविल्स ने उनपर 7 करोड़ रुपए खर्च कर दिए।

वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स ने चौंकाते हुए वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट को बेस प्राइस से 14 गुना दाम में खरीदा। विदेशी खिलाडिय़ों में ड्वेन स्मिथ (50 लाख बेस प्राइस) को कहीं अधिक 2.3 करोड़ रुपए में पदार्पण टीम गुजरात लायंस ने खरीदा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???