scriptVIDEO : IPL का अद्भूत कैच, जिसने देखा हो गया हैरान | IPL: tim southee, karun nairs get brilliant catch of george bailey | Patrika News

VIDEO : IPL का अद्भूत कैच, जिसने देखा हो गया हैरान

Published: Apr 09, 2016 07:08:00 pm

बाउंड्री पर जिसने भी करुण नायर और टिम साउदी की गजब फील्डिंग का ये नजारा देखा वो यकीन नहीं कर पा रहा था

IPL Magic Catch

IPL Magic Catch

नई दिल्ली। आईपीएल-8 में फील्डिंग के जबर्दस्त नजारे देखने को मिले थे। पहले चेन्नई के खिलाड़ी प्लेसिस ने दिल्ली के खिलाफ मैच में शानदार कैच लिया और इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाडिय़ों ने मैदान पर कुछ ऐसा ही नजारा पेश किया। राजस्थान और पंजाब के बीच हुए मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी करुण नायर और टिम साउदी ने मिलकर एक जबरदस्त कैच लपका। उन्होंने पंजाब के कप्तान जॉर्ज बैली का कैच लिया, जो मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ था। राजस्थान ने इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 26 रन से हराया।



बाउंड्री पर लिया कैच
पंजाब के कप्तान जॉर्ज बैली को फॉकनर बॉलिंग कर रहे थे। बैली ने लॉन्ग ऑन बाउंड्री की ओर शॉट लगाया था। ये निश्चित ही छक्का था, लेकिन तभी बॉल के सामने टिम साउदी का हाथ आ गया। दौड़ते हुए उन्होंने बॉल को रोका, लेकिन खुद संभल नहीं पाए। जब वो बाउंड्री की ओर गिरने लगे तो उन्होंने बॉल को दूसरे फील्डर की ओर पास कर दिया। इस कैच को वहां मौजूद करुण नायर ने तुरंत अपनी दाईं ओर छलांग लगाते हुए लपक लिया। बाउंड्री पर जिसने भी गजब फील्डिंग का ये नजारा देखा वो यकीन नहीं कर पा रहा था। निश्चित ही फील्डिंग और टीम वर्क के पैमाने पर इससे अच्छा उदाहरण कोई हो ही नहीं सकता।

ट्रेंडिंग वीडियो