scriptइशांत शर्मा के कोच ने कहा: एग्रेशन के लिए कोहली जिम्मेदार | Ishant Sharma’S Coach Blames Virat Kohli For Supporting ‘Over Aggressiveness’ | Patrika News

इशांत शर्मा के कोच ने कहा: एग्रेशन के लिए कोहली जिम्मेदार

Published: Sep 03, 2015 07:06:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

इशांत शर्मा के कोच श्रवण
कुमार ने कहा कि भारत और श्रीलंका के बीच हुई टेस्ट सीरीज के दौरान इशांत शर्मा की आक्रमकता
के लिए कप्तान विराट कोहली जिम्मेदार

Ishant Sharma

Ishant Sharma

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच हुई टेस्ट सीरीज के दौरान इशांत शर्मा की आक्रमकता के लिए कप्तान विराट कोहली जिम्मेदार हैं। यह कहना है इशांत शर्मा के कोच श्रवण कुमार का। उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में इशांत से जरूर बात करूंगा और मुझे लगता है कि अब तक इशांत को अपनी गलती का अहसास हो चुका होगा और उन्हें इस गलती से भविष्य के लिए सबक लेना होगा। कोच श्रवण ने कहा कि पैनल्टी लगने के बाद इशांत ठीक हो जाएंगे।



श्रवण ने कहा कि इशांत को जानना होगा कि आक्रमकता की क्या सीमाएं होती हैं और इसे अपने खेल के साथ कैसे मिश्रित करना होगा। श्रवण को इस बात का भी अफसोस है कि अपनी टीम के लिए लाजवाब प्रदर्शन करने वाले इशांत पर लगे एक मैच के प्रतिबंध को हटाने के लिए टीम प्रबंधन ने कोई प्रयास नहीं किया।




गौरतलब है कि एक दिन पहले अपना 27 वां जन्मदिन मनाने वाले इशांत को पूरी सीरीज के दौरान मेजबान खिलाडियों से उलझने के कारण दो बार दंडित किया गया। दूसरे टेस्ट में खराब व्यवहार के कारण जहां उन्हें मैच फीस का 65 फीसदी जुर्माना अदा करना पड़ा। वहीं तीसरे टेस्ट में श्रीलंकाई खिलाड़यिों प्रसाद और तिरिमाने से भिड़ने के कारण उन्हें एक मैच का प्रतिबंध झेलना पड़ रहा है।



गौरतलब है कि भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की गेंदबाजी की जहां एक तरफ जमकर प्रशंसा की है, वहीं उन्हें मैच के चौथे दिन मेजबान खिलाडियों से उलझने के लिए कड़ी फटकार भी लगाई। इशांत ने पूरी सीरीज में शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 13 विकेट झटके, जिसमें अकेले आठ विकेट उन्होंने निर्णायक और तीसरे मैच में लिये थे। उनके शानदार प्रदर्शन के बल पर टीम इंडिया 1993-94 के बाद श्रीलंका को उसी की धरती में हराने में सफल हो सका।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो