scriptइरफान ने किया शादी का ट्वीट, कैफ बोले-‘क्या भाई! अब हमें ऐसी मिलेगी खबर’ | It Seems Irfan Pathan Forgot To Invite Mohammad Kaif To His Wedding In Mecca | Patrika News

इरफान ने किया शादी का ट्वीट, कैफ बोले-‘क्या भाई! अब हमें ऐसी मिलेगी खबर’

Published: Feb 10, 2016 10:23:00 am

इरफान ने किया शादी का ट्वीट, जब इसकी खबर मोहम्मद कैफ को मिली तो उन्होंने ताना मारते हुए बधाई दी

Irfan pathan

Irfan pathan

नई दिल्ली। टीम इंडिया में वापसी के प्रयास में जुटे इरफान पठान ने हाल ही में मॉडल से शादी की है। इरफान ने ट्विटर पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। जब इसकी खबर इरफान के साथ 2000 में क्रिकेट खेलने वाले साथी मोहम्मद कैफ को लगी तो कैफ ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। लेकिन उनके ट्वीट से लगा कि इरफान पठान अपनी शादी की बात मोहम्मद कैफ को बताना भूल गए। शादी को लेकर दोनों ने मजेदार ट्वीट किए। बता दें कि शादी करने के बाद इरफान पठान ने ट्विटर के जरिए अपनी शादी होने की बात की जानकारी दी थी।




इरफान ने किया शादी का ट्वीट, जब इसकी खबर मोहम्मद कैफ को मिली तो उन्होंने ताना मारते हुए बधाई दी। इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत दौर में प्रवेश। हम दोनों आपकी शुभकामनाएं और आशीर्वाद के लिए आप सभी को धन्यवाद करते हैं।




इरफान के इस ट्वीट पर कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, इरफान पठान ने शादी कर ली? क्या भाई अब हमें इसकी खबर सोशल मीडिया से पता चलेगी। आप दोनों को शादी की बधाई, जल्द मिलते हैं।




कैफ से इस ट्वीट का जवाब इरफान ने दिल तोडऩे वाले अंदाज में दिया। इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाई जब मेरा फोन उठाओगे तो पता चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो