Patrika Hindi News

> > > James Anderson hints he might miss few Tests

इस वजह से भारत दौरे से नाम वापस ले सकते है एंडरसन

Updated: IST James Anderson
इंग्लैंड क्रिकेट टीम को आने वाले दो माह में बांग्लादेश और भारत का दौरा करना है लेकिन एंडरसन ने इन दौरों से अपना नाम वापस ले सकते हैं

नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम को आने वाले दो माह में बांग्लादेश और भारत का दौरा करना है। लेकिन टीम के प्रमुख गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ा दी है। एंडरसन ने इन दौरों से अपना नाम वापस ले सकते हैं। हालांकि अभी इस खबर पर मुहर नहीं लगी है।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अगले माह बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाज एंडरसन को टीम में शामिल किया है। इसके अलावा नवंबर में भारत के खिलाफ होने वाली 5 मैंचों की सीरीज के लिए भी संभावित टीम में शामिल कर रखा है। लेकिन हो सकता है टीम के मुख्य गेंदबाज इन दोनों सीरीज के लिए टीम के साथ न हो। इसकी वजह है एंडरसन का ये बयान...

34 वर्षीय एंडरसन ने कहा, एक खिलाड़ी के रूप में यह एक कठिन काम है क्योंकि जब आप फिट होते हैं तभी आप खेलना चाहते हैं। इस सयम मैं 34 वर्ष का हूं भविष्य में इसी फिटनेस स्तर को बरकरार रख पाना आसान काम नहीं है। अगर संभव होता है तभी आप सभी टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं। लेकिन बांग्लादेश दौरे के बाद लगातार पांच टेस्ट मैच खेलना किसी भी गेंदबाज के लिए आसान काम नहीं है। इसके लिए मुझे सोच समझकर निर्णय लेना होगा।

दुनिया के नंबर दो गेंदबाज ने कहा, उम्मीद है मैं जल्द ही कोई निर्णय ले पाऊंगा और ये भी हो सकता है मैं इन दौरों से अपना नाम वापस ले लूं। लेकिन यदि अगर एंडरसन भारत दौरे से अपना नाम वापस लेते है तो यह इंग्लिश टीम के लिए काफी बड़ा झटका साबित होगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे