scriptजेम्स एंडरसन की सलाह मेरे लिए अमूल्य: स्टुअर्ट ब्रॉड | James Anderson's Advice Invaluable for Stuart Broad | Patrika News

जेम्स एंडरसन की सलाह मेरे लिए अमूल्य: स्टुअर्ट ब्रॉड

Published: Dec 26, 2015 02:29:00 pm

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि जेम्स एंडनसन की सलाह मेरे लिए अमूल्य है। उनका अनुभव हमारे काम आ सकता है

james anderson, Stuart broad

james anderson, Stuart broad

डरबन। इंजरी के चलते टीम से बाहर बैठे जेम्स एंडरसन की गैर मौजूदगी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) से शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के गेंदबाजी आक्रमण की बागडोर स्टुअर्ट ब्रॉड के हाथों में होगी। दरअसल, एंडरसन दाहिनी पिंडली में चोट के कारण पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। लेकिन वह मैदान के बाहर से उपयोगी सुझाव देते रहेंगे।

विश्व के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक ब्रॉड ने शुक्रवार को कहा, एंडरसन ने पहले ही अपने आपको टीम का सहायक गेंदबाजी कोच घोषित कर दिया है। वह अपने अनुभव हमेशा टीम साथियों के साथ शेयर करते रहते हैं। हमने पिछले छह साल में यहां का दौरा नहीं किया है और मैं नहीं जानता कि उनकी याद्दाश्त कितनी अच्छी है।
 
उन्होंने कहा, जिम्मी ने कहा कि जब वह एशेज टेस्ट से बाहर हुए थे तो उन्होंने खेल को दूसरे नजरिए से देखा था। इसलिए उनका अनुभव हमारे काम आ सकता है। एंडरसन जब एशेज टेस्ट से बाहर हुए थे तब ब्रॉड ने गेंदबाजी आक्रमण को संभालते हुए मैच में आठ विकेट लिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो