scriptहरारे वनडे में सचिन की शार्गिद इस गेंदबाज ने किया करिश्मा | Jasprit Bumrah takes four wicket in 1st odi against Zimbabwe | Patrika News

हरारे वनडे में सचिन की शार्गिद इस गेंदबाज ने किया करिश्मा

Published: Jun 11, 2016 07:04:00 pm

करियर के दूसरे वनडे मैच में बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम को 168 के मामूली स्कोर पर रोक दिया।

bumrah

bumrah

हरारे। जिंबाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया ने नए सत्र का आगाज कर दिया है। इस मैच में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के शार्गिद जसप्रीत बुमराह ने कमाल का प्रदर्शन किया है। जिंबाब्वे के खिलाफ पहले और करियर के दूसरे वनडे मैच में बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए विपक्षी टीम को 168 के मामूली स्कोर पर रोक दिया।

सीरीज के पहले मैच में बुमराह ने अपने 9.5 ओवर के स्पैल में 28 रन देकर चार बल्लेबाजों को पैवेलियन भेजा। इनमें जिंबाब्वे की ओर से सबसे ज्यादा (41) रन बनाने वाले एल्टन चिगुंबरा को विकेट भी शामिल है। चिगुंबरा के अलावा उन्होंने सी चिभाभा को 13, वी सिबांडा को 05, ई चिगुंबरा 41 और टी चतारा को 04 रन की निजी स्कोर पर चलता किया।



बता दें कि इस बार आईपीएल में बुमराह ने मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। बुमराह ने टूर्नामेंट में 15 विकेट झटके थे लेकिन बावजूद इसके उनकी टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी। बुमराह को मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल करने का श्रेय सचिन तेंदुलकर को ही जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो