scriptटी-20 के धुरंधर डेविड मिलर बने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान | Kings XI Punjab appoint David Miller as captain for IPL 9 | Patrika News

टी-20 के धुरंधर डेविड मिलर बने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान

Published: Feb 09, 2016 03:12:00 pm

दक्षिण अफ्रीका के बांए हाथ के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर को आईपीएल लीग के
नौवें सीजन के लिए किंग्स इलवेन पंजाब का कप्तान बनाया है

david miller

david miller

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के बांए हाथ के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर को आईपीएल लीग के नौवें सीजन के लिए किंग्स इलवेन पंजाब का कप्तान बनाया है। किलर मिलर के नाम से मशहूर विस्फोटक बल्लेबाज मिलर आईपीएल के चौथे सत्र से टीम के साथ हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को जारी एक बयान में इस बात की घोषणा करते हुए कहा, डेविड क्रिकेट के इस फटाफट टी-20 क्रिकेट प्रारूप के धुरंधर खिलाड़ी हैं। डेविड लंबे समय से टीम के साथ जुड़े हैं और उन्हें टीम के साथ खेलने का अच्छा खासा अनुभव है।

डेविड कप्तानी के रूप में नई जिम्मेदारी का निर्वहन करने में सक्षम हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि टीम उनके नेतृत्व में सफलता की नई मंजिल तय करेगी। डेविड ने टीम की कप्तानी मिलने पर खुशी जताते हुए कहा, लीग के अगले सत्र के लिए टीम का कप्तान बनाए जाने से मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं। यह मेरे लिए बड़े गर्व की बात है और मैं इसके लिए टीम प्रबंधन और टीम आयोजकों का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया। मैं इस नई जिम्मेदारी के लिए तैयार हूं।

पंजाब के कोच संजय बांगड़ ने भी डेविड को कप्तान बनाए जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, डेविड एक शानदार खिलाड़ी हैं। विपरीत परिस्थितियों में भी लाजवाब बल्लेबाजी करने की उनकी काबलियत उन्हें शीर्ष खिलाडिय़ों की सूची में ला खड़ा करती है। मुझे पूरी उम्मीद है कि उनके नेतृत्व में टीम सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो