script

पुजारा की कप्तानी में फ्लॉप रहे कोहली, टीम भी मुसीबत में आई

Published: Jul 29, 2015 02:41:00 pm

ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ भारत ए की ओर से खेलते हुए विराट कोहली सस्ते में आउट हो गए

virat kohli

virat kohli

चेन्नई। अगले महीने से शुरू होने वाले श्रीलंका के तीन टेस्ट मैच की श्रृंखला की तैयारियों में जुटे भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को निराशा हाथ लगी है। ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ भारत ए की ओर से खेलते हुए विराट कोहली सस्ते में आउट हो गए। कोहली के ना चलने से सलामी बल्लेबाजों के सस्ते में आउट होने से पहले ही मुसीबत में फंसी भारत ए की टीम का टॉप ऑर्डर केवल 53 रन पर वापिस लौट गया था।



चेतेश्वर पुजारा की कप्तानी में खेलते हुए कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने उतरे। वे केवल 16 रन बनाकर स्पिनर एश्टन एगर की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। अपनी पारी के दौरान कोहली ने एक चौका और एक छक्का लगाया और 42 गेंदों का सामना किया। उनसे पहले सलामी बल्लेबाजी करने उतरे पुजारा और अभिनव मुकुंद क्रमश: 11 और 15 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद श्रेयस अय्यर भी केवल एक रन बनाकर पवैलियन लौट गए।



श्रीलंका के धीमे पिचों का अभ्यस्त होने के लिए कोहली ने भारत ए की ओर से खेलने का निर्णय लिया था। इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई को पत्र लिखा था जिसे स्वीकार कर लिया गया। गौरतलब है कि श्रीलंका में भारत टेस्ट श्रृंख्ला नहीं जीत पाया है। विराट कोहली के नेतृत्व में युवा टीम इंडिया के लिए इस पड़ोसी देश में टेस्ट श्रृंखला खेलना बड़ी चुनौती होगी। वहीं खुद कोहली भी अभी तक एक भी टेस्ट श्रृंखला नहीं जीत पाए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो