scriptWATCH:’अनस्क्रिप्टेड’ से जुड़े विराट और रोहित ने बताई अपनी दास्तान | Kohli, Rohit join Cristiano Ronaldo, Messi to release 'Unscriptd' videos | Patrika News
Uncategorized

WATCH:’अनस्क्रिप्टेड’ से जुड़े विराट और रोहित ने बताई अपनी दास्तान

विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा जानी मानी एथलीट मीडिया कंपनी अनस्क्रिप्टेड से जुडऩे वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं

Apr 06, 2016 / 04:19 pm

भूप सिंह

Rohit Sharma, Virat Kohli

Rohit Sharma, Virat Kohli

लंदन। भारत की टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और हिटमैन रोहित शर्मा जानी मानी एथलीट मीडिया कंपनी अनस्क्रिप्टेड से जुडऩे वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। यह कपंनी पेशेवर खिलाडिय़ों को उनकी निजी कहानियों को छोटे वीडियो के रूप में तैयार करने और प्रसारित करने में मदद करती है।



ये दोनों क्रिकेटर इसके बाद रीयाल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानों रोनाल्डो और एफसी बार्सीलोना के लियोन मेस्सी जैसे दुनिया के स्टार खिलाडिय़ों की सूची में शामिल हो गए हैं। रोनाल्डो का पहला अनस्क्रिप्टेड वीडियो जनवरी में जारी हुआ था जिसमें उनके घर को फिल्माया गया था। इस वीडियो को जारी होने के पहले हफ्ते में ही तीन करोड़ से अधिक बार देखा गया।



पदार्पण वीडियो में कोहली ने कोच से मिली अब तक की सबसे अच्छी सलाह शेयर की है जबकि रोहित ने अपने क्रिकेट आदर्श सचिन तेंदुलकर के बारे में बात की है। सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के 48 घंटे के भीतर इन वीडियोज को नौ लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

Home / Uncategorized / WATCH:’अनस्क्रिप्टेड’ से जुड़े विराट और रोहित ने बताई अपनी दास्तान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो