scriptललित मोदी के हुए तीखे तेवर | Lalit Modi calls Rajiv Shukla ‘dalal’, Anurag Thakur the ‘original fixer’ on twitter | Patrika News

ललित मोदी के हुए तीखे तेवर

Published: Oct 07, 2016 10:55:00 am

बीसीसीआई को वीरवार को सुप्रीम कोर्ट ने लोढा कमेटी की सभी सिफारिशों को
मानने के लिए 24 घंटे का समय दे दिया है। ऐसे में अब पूर्व आईपीएल चेयरमैन
ललित मोदी ने भी अपने तेवर कड़े कर दिए हैं।

Lalit Modi

Lalit Modi

नई दिल्ली।  बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला के खिलाफ मोदी ने जमकर जहर उगला है।
मोदी ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद टिवटर पर अनुराग ठाकुर और राजीव शुक्ला पर तीखे वार किए हैं। टिवटर पर मोदी ने अनुराग ठाकुर को असली पिफक्सर, तो राजीव शुक्ला को दलाल बताया है। साथ ही राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष होने के नाते ललित मोदी ने लोढा कमेटी की सभी सिफारिशों को स्वीकारने की बात कही है।

बीसीसीआई ने साल 2013 में ललित मोदी पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था। टवीट में उन्होंने लिखा कि बीसीसीआई का सिस्टम ना कभी बदला था और ना कभी बदल सकता है। इसे बदलने का एक ही तरीका है वो है लोढा कमेटी। मोदी ने अनुराग ठाकुर के क्रिकेटर होने पर भी सवाल खड़ा किया है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ एक मैच खेलने से कोई बड़ा क्रिकेटर नहीं बन जाता है। मोदी ने राजीव शुक्ला पर भी निशाना साधते हुए कहा कि राजीव शुक्ला सबसे बड़े दलाल हैं। राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्यों से हाल ही में मोदी ने दुबई में बैठक की। साथ ही उन्होंने टवीट करते हुए कहा कि वो लोढा कमेटी की सभी सिफारिशों को मानने को तैयार हैं।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो