script

IPL-9 के शुरूआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे चोटिल मलिंगा

Published: Apr 08, 2016 05:36:00 pm

लंबे समय से चोट से जूझ रहे श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा आईपीएल-9 के कुछ शुरूआती मुकाबलों में शायद ही खेल पाएं

Lasith Malinga

Lasith Malinga

मुंबई। आईपीएल का नौंवा सीजन शुरू होने से पहले मुंबई इंडियंस को तगड़ा झटका लगा। लंबे समय से चोट से जूझ रहे श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा आईपीएल-9 के कुछ शुरूआती मुकाबलों में शायद ही खेल पाएं। मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने गुरुवार को बताया कि घुटने की चोट के कारण मलिंगा का 9वें सीजन की शुरूआत में खेलना संदिग्ध है। उन्होंने कहा कि टीम पहले पांच मैचों में उनके बिना खेलने उतरेगी और फिर इसके बाद उनके चोट की स्थिति को देखकर ही कोई फैसला लिया जाएगा।

मलिंगा आईपीएल के इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेने गेंदबाज हैं और वह मुंबई इंडियंस की टीम में अकेले ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस समय टीम के तैयारी सेशन से बाहर हैं। 

पोंटिंग ने कहा, मुझे विश्वास है कि शुरूआती कुछ मैचों के बाद वह टीम से जुड़ जाएंगे। लेकिन इस समय उनका खेलना संदिग्ध है। हमारे पास मलिंगा की कमी को पूरा करने के लिए टिम साउदी और मर्चेंट डी लांगे जैसे कई गेंदबाज मौजूद है।

अगर मलिंगा की जगह किसी अन्य को टीम में शामिल करने की जरूरत पड़ी तो हम पांचवें मैच से पहले उसे टीम में शामिल कर लेंगे।

पोंटिंग ने कहा, उनकी टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड घुटने की चोट से उबर गए हैं और वह खेलने के लिए फिट हैं। उन्होंने बुधवार को हमारे साथ प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो