scriptपाक के विराट ने बताई टीम से बाहर होने की असली वजह, जानिए क्या | Left National Camp Due To Injury, Nothing Else: Ahmed Shehzad | Patrika News
Uncategorized

पाक के विराट ने बताई टीम से बाहर होने की असली वजह, जानिए क्या

पाकिस्तान के विराट कोहली कहे जाने वाले अहमद शहजाद ने बताई टीम से बाहर रहने की असली वजह…

Sep 07, 2016 / 03:21 pm

भूप सिंह

 Ahmed shehzad

Ahmed shehzad

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे ओपनर बल्लेबाज अहमद शहजाद उन खबरों से इनकार किया है जिनमें कहा गया था कि इंगलैड के खिलाफ टी20 मैच के लिए टीम में नहीं चुने जाने से खफा होकर उन्होंने राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप छोड़ी है। शहजाद ने कहा कि मैं निश्चित तौर पर दुखी हूं कि टीम में नहीं चुना जा सका लेकिन टी20 चैम्पियनशिप छोडऩे का यह कारण नहीं था। मैंने कमर की तकलीफ के कारण इसे छोडऩे का फैसला किया। 

उन्होंने कहा कि उन्हें रिहैबिलिटेशन के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से बुलावा आ चुका है। शहजाद भारत में इस साल हुए टी20 विश्व कप के बाद से टीम से बाहर है। उन्होंने कहा कि हर पेशेवर खिलाड़ी की तरह मुझे भी राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं बना पाने का दुख है लेकिन यह कहना गलत होगा कि इसकी वजह से मैं राष्ट्रीय चैम्पियनशिप नहीं खेल रहा हूं।
 
शहजाद को कहते है पाकिस्तान का विराट
शहजाद को पाकिस्तान के विराट कोहली भी कहा जाता है। शहजाद का निकाह 19 सितंबर, 2015 को लाहौर के एक होटल में हुआ था। इनकी बेगम सना सोशल साइट पर कई फोटोज शेयर करती रहती है । उन्होंने शादी के बाद भी कई फोटोस ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। जिसमें दोनों काफी अच्छे लग रहे थे। 

2019 के विश्वकप से पहले पाकिस्तान को लगा करारा झटका
पाकिस्तान की 2019 के विश्वकप के लिए स्वत: क्वालीफाई करने की उम्मीदों को तब करारा झटका जब वह इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 1-4 से हारने के कारण अपनी सबसे कम रेटिंग 86 पर पहुंच गया। 5वें और अंतिम वनडे में 4 विकेट से जीत दर्ज करने के बावजूद पाकिस्तान पर विश्व कप 2019 के लिए स्वत: क्वालीफाई करने में नाकाम रहने का खतरा मंडरा रहा है क्योंकि वह अब वह आठवें नंबर पर काबिज वेस्टइंडीज से 8 अंक पीछे है। 

Home / Uncategorized / पाक के विराट ने बताई टीम से बाहर होने की असली वजह, जानिए क्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो