scriptसीनियर आस्ट्रेलियाई खिलाडियों में अभी बहुत खेल बाकी : स्टार्क | Lot of cricket left in senior Australian players : Starc | Patrika News

सीनियर आस्ट्रेलियाई खिलाडियों में अभी बहुत खेल बाकी : स्टार्क

Published: Mar 31, 2015 11:21:00 am

स्टार्क ने विश्व कप के 11वें
संस्करण में आठ पारियों में सर्वाधिक 22 विकेट चटकाए

मेलबर्न। आईसीस विश्व कप-2015 में अपने निरंतर नायाब प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले विश्व चैम्पियन आस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने सोमवार को कहा कि खिताब जीतने में वरिष्ठ खिलाडियों ने अहम भूमिका निभाई।

स्टार्क ने कहा कि सीनियर खिलाडियों ने युवा खिलाडियों के साथ टीम का संतुलन बनाए रखा और तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन सहित टीम के सीनियर खिलाडियों को खारिज करना जल्दबाजी होगी।

स्टार्क ने विश्व कप के 11वें संस्करण में आठ पारियों में सर्वाधिक 22 विकेट चटकाए, जिसमें फाइनल में विपक्षी न्यूजीलैंड टीम के कप्तान एवं बेहद खतरनाक माने जा रहे ब्रेंडन मैक्लम का विकेट शामिल है।

आस्ट्रेलिया को पांचवां विश्व कप खिताब दिलाने में स्टार्क का योगदान बेहद अहम रहा। स्टार्क ने कहा, सीनियर खिलाडियों में भी अभी काफी क्रिकेट बची हुई है। पांचवीं बार विश्व विजेता बनी आस्ट्रेलियाई टीम में सिर्फ चार खिलाडियों की आयु 30 वर्ष से अधिक है। उसमें भी कप्तान माइकल क्लार्क ने फाइनल खेलकर एकदिवसीय को अलविदा कह दिया है। तीन अन्य सीनियर खिलाडियों में विकेटकीपर ब्रैड हैडिन (37), शेन वाटसन (33) और मिशेल जॉनसन (33) हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो