scriptटेस्ट पदार्पण के लिए रात भर सफर करेगा मनीष पांडे | India Vs England : Manish Pandy Have To Travel In Night To Play In Mumbai Test | Patrika News

टेस्ट पदार्पण के लिए रात भर सफर करेगा मनीष पांडे

Published: Dec 07, 2016 09:37:00 pm

मनीष पांडे कर्नाटक की ओर से चंडीगढ़ में महाराष्ट्र के खिलाफ रणजी ट्राफी
का मुकाबला खेल रहे थे। इसी बीच शाम को मनीष पांडे को टीम से बुलावा मिलने
की खबर मिली। बस इसके बाद मैच का पहला दिन समाप्त होते ही मनीष पांडे मुंबई
के लिए निकल पड़े।

Manish Pandey

Manish Pandey

नई दिल्ली। एमएस धौनी के ऊपर बनी मूवी तो आपने देखी ही होगी, कैसे देर से पता लगने के कारण महेंद्र सिंह धौनी रातभर सफर करने के बावजूद अपने करियर के पहले दलीप ट्रॉफी मैच में नहीं खेल पाए थे। ठीक वैसी ही स्थिति अब मनीष पांडे की भी बन गई है। मनीष रात भर सफर करके मुंबई पहुंचेंगे, लेकिन मनीष के सामने भी मुश्किलें कम नहीं है। ऐसे में कब पहुंचेंगे और कब सोएंगे और कैसे खेलेंगे मनीष पांडे?

ये हुआ मनीष के साथ
दरअसल, मनीष पांडे कर्नाटक की ओर से चंडीगढ़ में महाराष्ट्र के खिलाफ रणजी ट्राफी का मुकाबला खेल रहे थे। इसी बीच शाम को मनीष पांडे को टीम से बुलावा मिलने की खबर मिली। बस इसके बाद मैच का पहला दिन समाप्त होते ही मनीष पांडे मुंबई के लिए निकल पड़े।

सफर के बाद खेल
दरअसल, अब मनीष पांडे शाम को सड़क के रास्ते दिल्ली पहुंचेंगे। इसके बाद दिल्ली से मुंबई के लिए हवाईजहाज से सफर तय करेंगे। हालांकि अभी रहाणे की जगह मनीष का अंतिम ग्यारह में खेलना तय नहीं है, लेकिन अगर विराट कोहली ने मनीष को खिलाने का मन बना लिया हो और मनीष की फलाइट ही देर से चले या कोहरे के कारण रदद हो जाए। तो पांडे के लिए टेस्ट पर्दापण करने का मौका टूट सकता है।

10 खिलाड़ियों से ही खेलेगा कर्नाटक
वहीं बीच मैच में से ही पांडे के चले जाने के बाद महाराष्ट्र ने उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को शामिल करने की मांग ठुकरा दी है। यानि अब पूरे मैच में कर्नाटक 10 खिलाड़ियों के साथ ही खेलेगा।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो