scriptन्यूजीलैंड को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से पहले बाहर हुए ये खिलाड़ी | Mark Craig ruled out of India vs NewZealand series due to injury | Patrika News
Uncategorized

न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से पहले बाहर हुए ये खिलाड़ी

मार्क क्रेग ने भारत के ऐतिहासिक 500वें टेस्ट की पहली पारी में 24 ओवर गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट हासिल किया था

Sep 26, 2016 / 02:47 pm

अमनप्रीत कौर

Mark Craig

Mark Craig

नई दिल्ली। भारत से पहला टेस्ट हारने के बाद न्यूजीलैंड को एक और झटका लगा है। न्यूजीलैंड के स्पिनर मार्क क्रेग को लेकर बुरी खबर आई है। बगल में खिंचाव के चलते मार्क पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। टीम में उनकी जगह स्पिनर जीतेन पटेल को शामिल किया गया है।

मार्क क्रेग ने भारत के ऐतिहासिक 500वें टेस्ट की पहली पारी में 24 ओवर गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट हासिल किया था। जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 22 ओवर गेंदबाजी करते हुए 80 रन देकर 1 विकेट लिया था। क्रेग ने एक छोर पर भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बनाने की कोशिश की, लेकिन चोट के कारण उन्हें इस सीरीज से बाहर होना पड़ा। इससे पहले टिम साउदी भी चोट के चलते सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम से बाहर हो गए थे।

क्रेग के टीम से बाहर होने के कारण करीब तीन साल बाद न्यूजीलैंड के स्पनर जितेन पटेल की टेस्ट टीम में वापसी हुई है। जितेन ने अपना आखिरी टेस्ट साउथ अफ्रीका के खिलाफ पोर्ट एलिजाबेथ में खेला था। न्यूजीलैंड की टीम को भारत के खिलाफ अपना अगला टेस्ट 30 सितंबर से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेलना है।

Home / Uncategorized / न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, दूसरे टेस्ट से पहले बाहर हुए ये खिलाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो