scriptबुकी ने अर्शी खान को किया फोन, कहा भारत-पाक के क्रिकेटरों को फंसाओ | Match Fixer Called to Arshi Khan, to Trap India and Pakistan Cricketers | Patrika News

बुकी ने अर्शी खान को किया फोन, कहा भारत-पाक के क्रिकेटरों को फंसाओ

Published: Oct 08, 2015 02:59:00 pm

मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान पाकिस्तान के
क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से संबंधों को लेकर सुर्खियों में है

arshi khan

arshi khan

मुंबई। मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। अर्शी खान का कहना है कि दुबई के एक बुकी ने उसे फोन कर पाकिस्तान और भारतीय क्रिकेटरों को प्रभावित करने के लिए कहा था। इस संबंध में अर्शी खान ने मुंबई पुलिस को शिकायत भी की है। अर्शी खान के मुताबिक फोन करने वाला उसे भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेटरों को प्रभावित करने के लिए मजबूर कर रहा था। वह चाहता था कि दोनों देशों के क्रिकेटर उसकी आज्ञा का पालन करें।

बकौल अर्शी खान,फोन करने वाले ने खुद का नाम आरिफ मोहम्मद बताया। उसने कहा कि अगर मैं अपने संपर्को का इस्तेमाल कर भारत और पाक के क्रिकेटरों को प्रभावित करती हूं तो मुझे बहुत पैसा मिलेगा। मुझे दुबई के फोन नंबर से कॉल आया। खुद को आरिफ मोहम्मद बताने वाले शख्स ने कहा, अगर मैं दोनों देशों के क्रिकेटरों को प्रभावित करने में कामयाब हो जाती हूं तो मुझे 5 करोड़ रूपए मिलेंगे। इस पर मैंने तुरंत अपने मैनेजर राजेश सांवत को शिकायत ड्राफ्ट करने के लिए कहा। उसने शिकायत तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन को दी।

अर्शी खान पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से संबंधों को लेकर सुर्खियों में है। अर्शी खान मूलत: अफगानिस्तान की रहने वाली है। जब वह चार साल की थी तब उसका परिवार भोपाल शिफ्ट हो गया था। अर्शी खान फिलहाल मुंबई में रह रही है। अर्शी खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि उसने शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो