scriptपाकिस्तान ने टी20 मुकाबले में वेस्ट इंडीज को 9 विकेट से हराया | Match pakistan beat west indies by 9 wickets in first t20 | Patrika News

पाकिस्तान ने टी20 मुकाबले में वेस्ट इंडीज को 9 विकेट से हराया

Published: Sep 25, 2016 07:03:00 pm

इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतारा

west indies

west indies

नई दिल्ली। वेस्ट इंडीज के खिलाफ शुरू हुई टी20 सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान ने 9 विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के हीरो रहे बॉलर तूफानी बॉलर इमाद वसीम जिन्होंने 4 ओवर में मात्र 14 रन देकर 5 विकेट झटके। पाक का ये यंग बॉलर रियल लाइफ में भी तूफान से कम नहीं, फील्ड पर इनकी स्टाइल और फुर्ती गजब की होती है।

इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतारा। लेकिन विंडीज टीम 19.5 ओवर में 115 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मैच इमाद वसीम ने 14 रन देकर पांच विकेट झटके उसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज उमर गुल के बाद टी20 में पांच विकेट लेने वाले वसीम दूसरे पाकिस्तानी गेंदबाज हैं। उनके अलावा सोहेल तनवीर को दो जबकि हसन अली और मोहम्मद नवाज ने एक-एक विकेट मिले।

टॉप ऑर्डर के फेल होने के बाद वेस्टइंडीज की तरफ से ड्वेन ब्रावो ने 55 रनों की पारी खेली जिसमें चार छक्के और दो छक्के भी शामिल है। इसके अलावा कोई भी वेस्टइंडीज का बल्लेबाज कोई खास कमान नहीं दिखा सका। जेरोम टेलर ने 21 रनों की पारी खेली। पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाकर इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया। आजम और लतीफ ने 63 गेंदों में 88 रन की साझेदारी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो