scriptभारत दौरे में टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं मैक्सवेल | Maxwell wants to be part of the team to visit India | Patrika News

भारत दौरे में टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं मैक्सवेल

Published: Dec 01, 2016 02:34:00 pm

Submitted by:

मैक्सवेल ने कहा कि मैंने एमसीजी के लिए क्वींसलैंड के खिलाफ जिस तरह से बल्लेबाजी की थी उसके बाद मुझे लगा था कि मैंने सुधार के अच्छे संकेत दिए हैं और टेस्ट टीम में जगह बनाने के लिए मुझे मौका दिया जाएगा। लेकिन जिस तरह से चयन हुआ मुझे निराशा हुई। अब मेरा पूरा ध्यान भारत दौरे को लेकर है।

Glen Maxwell

Glen Maxwell

सिडनी। ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने पर निराशा जताई है लेकिन साथ ही कहा कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे ताकि अगले वर्ष फरवरी में भारत दौरे पर टीम का हिस्सा बन सकें। ऑस्ट्रेलिया ने घरेलू टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती दो मैच हारने के बाद आखिरी एडिलेड मैच में तीन पदार्पण बल्लेबाजों को मौका दिया था जबकि मैक्सवेल को नजरअंदाज किया गया।

सीमित प्रारूप में अपने हरफनमौला खेल के लिए मशहूर मैक्सवेल को उम्मीद थी कि उनके हालिया प्रदर्शन से उन्हें टेस्ट में भी जगह मिलेगी। मैक्सवेल ने कहा कि मुझे लगता था कि मौका मिलेगा। मैंने एमसीजी के लिए क्वींसलैंड के खिलाफ जिस तरह से बल्लेबाजी की थी उसके बाद मुझे लगा था कि मैंने सुधार के अच्छे संकेत दिए हैं और टेस्ट टीम में जगह बनाने के लिए मुझे मौका दिया जाएगा। लेकिन जिस तरह से चयन हुआ मुझे निराशा हुई। अब मेरा पूरा ध्यान भारत दौरे को लेकर है।

28 वर्षीय ऑलराउंडर ने आखिरी तीन टेस्ट वर्ष 2014 में खेले थे। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में वनडे से भी बाहर रखा गया था। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी तकनीक में बदलाव किया है और मानसिक रूप से भी कुछ चीजें बदली हैं। मुझे यकीन है कि वनडे सीरीज में मुझे इसका फायदा मिलेगा और मैं अधिक देर तक टिककर रन बना सकूंगा। भारत की मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया के साथ चार टेस्टों की सीरीज की शुरूआत अगले वर्ष 23 फरवरी से होनी है। फिलहाल भारत इंग्लैंड के साथ पांच टेस्टों की घरेलू सीरीज खेल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो