scriptऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या के साथ नजर आई Mystery Girl | Model Lisha sharma getting publicity with indian cricket star Hardik pandya | Patrika News

ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या के साथ नजर आई Mystery Girl

Published: Mar 25, 2016 06:58:00 pm

टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी
सुर्खियां बटोर रहे है। पांड्या के साथ इन दिनों एक लड़की की तस्वीरें खूब
वायरल हो रही हैं।

Pandya-Lisha

Pandya-Lisha

नई दिल्ली। टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। पांड्या के साथ इन दिनों एक लड़की की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। पांड्या के साथ तस्वीर में नजर आ रही लड़की का नाम लीशा शर्मा बताया जा रहा है। आपको बता दें कि लीशा पेशे एक मॉडल है।

मॉडल लीशा ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि वे जमीन से जुड़े हुए खिलाड़ी है। उन्होंने कहा कि उनका स्वभाव शांतप्रिय है और वे फालतू की सुर्खियों में आने की बजाय अपने खेल पर ध्यान देते है।

लीशा ने कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ बहुत ज्यादा दबाव के बावजूद पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि एक दिन पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम बड़ा नाम रोशन करेंगे। हालांकि इस बारे में पांड्या की ओर से कोई भी टिप्पणी नहीं आई।

गौरतलब है कि बांग्लादेश को भारत के खिलाफ मैच जीतने के लिए 11 रनों की जरूरत थी लेकिन हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए भारत को 1 रन से जीत दिला दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो