scriptमोर्गन और हेल्स की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में वापसी | Morgan and Hales return for ODI series in England Team | Patrika News

मोर्गन और हेल्स की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में वापसी

Published: Dec 06, 2016 10:01:00 am

Submitted by:

इयोन मोर्गन और एलेक्स हेल्स की भारत के खिलाफ  वनडे सीरीज के लिए टीम में वापसी हो गई है। दोनों ही
खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों के चलते बांग्लादेश के खिलाफ अक्टूबर में हुई
सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। टीम में बेन डकेट, स्टीवन फिन तथा जेम्स विंसी को बाहर रखा गया है।

eoin morgan

eoin morgan

लंदन। इंग्लैंड के वनडे टीम के कप्तान इयोन मोर्गन और ओपनर एलेक्स हेल्स की भारत के खिलाफ अगले महीने से शुरू हो रही वनडे क्रिकेट सीरीज के लिए टीम में वापसी हो गई है। दोनों ही खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों के चलते बांग्लादेश के खिलाफ अक्टूबर में हुई क्रिकेट सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद आराम फरमा रहे बल्लेबाज जो रूट को भी भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। टीम में बेन डकेट, स्टीवन फिन तथा जेम्स विंसी को बाहर रखा गया है। इंग्लैंड भले ही टीम इंडिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में 0-2 से पीछे चल रहा हो लेकिन वनडे मैचों में उसका प्रदर्शन शानदार रहा है। इंग्लैंड ने अपने पिछले 12 मैचों में 9 में जीत हासिल की है। टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि मोर्गन और हेल्स शानदार खिलाड़ी हैं। वे भले ही बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से हट गए थे लेकिन उनके टीम में फिर से शामिल किए जाने के संबंध में कोई संदेह नहीं था।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भारत के खिलाफ वनडे तथा टी-20 सीरीज के लिए टीम का चयन कर लिया है। इंग्लैंड को 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद तीन वनडे तथा 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। पहला वनडे 15 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो