scriptडिविलियर्स के लिए एक हुए धोनी-कोहली, अफ्रीकी टीम का किया सपोर्ट  | MS Dhoni, Kohli cheered for South Africa team made AB de Villiers | Patrika News

डिविलियर्स के लिए एक हुए धोनी-कोहली, अफ्रीकी टीम का किया सपोर्ट 

Published: Nov 17, 2015 12:38:00 pm

यह वीडियो दक्षिण अफ्रीकी रग्बी टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए डिविलियर्स ने रिकॉर्ड किया था।

bokke

bokke

धर्मशाला। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच धर्मशाला में पहले टी20 मुकाबले के बाद एबी डिविलियर्स ने भारतीय कप्तान एमएस धोनी और अपनी टीम के खिलाडियों का मिलाजुला एक शॉर्ट वीडियो बनाया। यह वीडियो दक्षिण अफ्रीकी रग्बी टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए डिविलियर्स ने रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में सभी खिलाड़ी “बोक्का” बोलते हैं और इसे डिविलियर्स ने अपने टि्वटर अकाउंट पर डाला है। आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीकी रग्बी टीम का निकनेम “बोक्का” है और खुद डिविलियर्स जूनियर रग्बी टीम का हिस्सा रह चुके हैं।


भारतीय और दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी मैच खत्म होने के बाद धर्मशाला एयरपोर्ट पर बैठे होते हैं और इसी दौरान डिविलियर्स अपना वीडियो रिकॉर्ड करते हैं। पहले वे अपने टीम साथी कागिसो रबाडा, क्विंटन डीकॉक और एल्बी मॉर्कल से ऎसा करने को कहते हैं। इसके बाद डिविलियर्स धोनी के पास आते हैं और कहते हैं, “कम ऑन एमएस।” इस पर धोनी चिल्लाते हुए कहते हैं, बोक्का।

धोनी के बाद टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली भी पूरे जोश से बोक्का कहते हैं। दक्षिण अफ्रीकी वनडे टीम के कप्तान “बोक्स के लिए, ऑल द बेस्ट बॉयज” कहते हुए वीडियो का समापन करते हैं। वर्तमान में दक्षिण अफ्रीकी टीम इंग्लैण्ड में रग्बी वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही हैं और उन्हें चीयर करने के लिए डिविलियर्स ने यह वीडियो बनाया।


अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी –यहाँ क्लिक करें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो