scriptब्रांड एंबेसडर धोनी ने कहा, आम्रपाली को पूरे करने चाहिए वादे | MS Dhoni supports protests by Amrapali residents | Patrika News

ब्रांड एंबेसडर धोनी ने कहा, आम्रपाली को पूरे करने चाहिए वादे

Published: Apr 11, 2016 12:54:00 pm

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान धोनी ने कहा है कि आम्रपाली को लोगों के वादे को पूरा करना चाहिए

MS Dhoni

MS Dhoni

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान धोनी ने कहा है कि आम्रपाली को लोगों के वादे को पूरा करना चाहिए। हम आपको बता देें कि कप्तान धोनी रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली के ब्रांड एंबेसडर हैं। लोगों की शिकायत है कि आम्रपाली वादे के बाद भी उन्हें घर नहीं दे रहा है।

खबरों के मुताबिक, आम्रपाली ने नोएडा स्पायर प्रोजेक्ट लॉन्च किया था। इसका पहला चरण साल 2009 में पूरा हो गया था। करीब 800 फैमिली फ्लैटों में भी रहने लगी थी, लेकिन अभी भी इसमें सिविल इलेक्ट्रिकल का बहुत सारा काम है जो पूरा नहीं हुआ है।

इन फ्लैटों में रहने वाले परिवारों ने कई बार इसकी शिकायत भी की है लेकिन उसे सुनने वाला कोई नहीं था। इसी से नाराज होकर लोगों ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर धोनी और आम्रपाली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और देखते ही देखते हैशटैग आम्रपाली मिसयूज धोनी #AmrapaliMisuseDhoni ट्रेंड भी करने लगा। लोगों ने धोनी को टैग करते हुए कहा कि या तो कंपनी से नाता तोड़ें या कंपनी को बकाया काम पूरा करने के लिए मजबूर करें।

इसके बाद जब धोनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे कंपनियों की परियोजनाओं में देरी का मुद्दा कंपनी प्रबंधन के समक्ष उठाएंगे। धोनी ने कहा, हालांकि मेरी राय में जो वादे किए गए उन्हें पूरा किया जाना चाहिए भले ही हालात कैसे हों।

धोनी ने यह भी कहा, मैं विवादों को दूर रखना चाहूंगा, आप जानते हैं कि कई बार हालात ऐसे होते हैं कि अपेक्षाएं पूरी नहीं की जाती। ऐसा होता रहता है और हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है। हम आम्रपाली के लोगों से बात करेंगे और देखेंगे कि क्या चल रहा है।

रविवार को एक अंग्रेजी अखबार में आम्रपाली बिल्डर का पक्ष भी छपा है। कंपनी ने कहा है कि कुछ कमी है जिसे पूरा कर लिया जाएगा। ट्विटर पर ग्राहकों के आरोपों से कंपनी ने इनकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो